Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Milind Soman चप्पल पहनकर सड़कों पर भागते आए नजर, जानें क्या है मामला?

Milind Soman (मिलिंद सोमन) का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में चप्पल पहने हुए सड़कों पर दौड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, मिलिंद को इस अंदाज में देखकर लोग हैरान रह गए.

Latest News
Milind Soman चप्पल पहनकर सड़कों पर भागते आए नजर, जानें क्या है मामला?

Milind Soman: मिलिंद सोमन का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों पर्दे से तो दूर हैं लेकिन चर्चाओं में बने रहने की कोई न कोई वजह ढूंढ़ ही लेते हैं. 56 वर्षीय मिलिंद कुछ समय पहले न्यूड होकर बीच पर रनिंग करते दिखे थे और इसकी वजह से खूब विवादों में भी फंसे रहे थे. वहीं, हाल ही एक बार फिर से मिलिंद की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं जिनमें वो सिर्फ चप्पल पहनकर सड़कों पर दौड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं. मिलिंद को इस अवतार में देखकर लोग हैरान हैं और उनसे इस तरह सड़कों पर उतरने की वजह पूछ रहे हैं.

दरअसल, मिलिंद सोमन को हाल ही में राजस्थान के धौलपुर में सड़क के किनारे दौड़ते देखा गया है. वो अपनी ही धुन में भागते चले जा रहे हैं और हैरानी की बात ये भी है कि उनके पैरों में दौड़ने वाले जूतों की जगह चप्पल नजर आ रही है. वहीं, उन्हें इस तरह सड़कों पर भागते देख फैंस इस कारनामे के पीछे की वजह पूछते दिख रहे हैं जो मिलिंद ने सोशल अकाउंट के जरिए खुद ही बता दी है.

ये भी पढ़ें- Shaktimaan के बाद अब Captain Vyom की वापसी, कौन निभाएगा Milind Soman का किरदार?

 

 

मिलिंद सोमन ने ये सिलसिला सोमवार को शुरू किया था. आजादी के 75 साल की वर्षगांठ पर मिलिंद सोमन ने 'यूनिटी रन 2002' का आगाज हाथ में तिरंगा लेकर दौड़ते हुए किया था. अब इस यूनिटी रन के तहत उन्हें झांसी से दिल्ली तक का सफर दौड़ते हुए तय करना है. बताया जा रहा है कि वो 8 दिनों तक हर रोज 53 किमी दौडेंगे तब जाकर उनक ये मैराथन कंप्लीट होगी. इसी मैराथन के दौरान अब मिलिंद सोमन धौलपुर पहुंच गए थे.

ये भी पढ़ें- Video: Milind Soman की मां 83 की उम्र में भी चलाती हैं साइकिल

बता दें कि मिलिंद अब तक 20 मैराथन दौड़ चुके हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिटनेस के प्रति जागरुक करते दिखाई दे जाते हैं. उनकी पत्नी अंकिता कोंवर भी फिटनेट फ्रीक हैं. यही नहीं मिलिंद सोमन की मां ऊषा भी फिटनेस के मामले यंग से यंग लोगों को भी दातों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement