Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohanlal और Ajay Devgan ने Drishyam 3 के लिए मिलाया हाथ, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लिया बड़ा फैसला

दृश्यम 3(Drishyam 3) को लेकर बड़ा अपडेट आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और मोहनलाल साथ में इसको रिलीज कर सकते हैं.

Mohanlal और Ajay Devgan ने Drishyam 3 के लिए मिलाया हाथ, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लिया बड़ा फैसला

Drishyam 3: दृश्यम 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल(Mohanlal) और जीतू जोसेफ 2013 में बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्म दृश्यम(Drishyam) लेकर आए थे. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay Devgan) भी हिंदी में, कमल हासन ने तमिल में और वेंकटेश ने तेलुगु में फिल्म को तैयार किया था. वहीं, हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी चल रही है, जिसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है दृश्यम के निर्माताओं ने तीसरे पार्ट के लिए इसके हिंदी क्रिएटर्स के साथ एक समझौता किया है. निर्देशक अभिषेक पाठक और उनके राइटर्स की टीम ने कथित तौर पर दृश्यम 3(Drishyam 3) के लिए कहानी के ट्विस्ट को सुलझा लिया है. जीतू जोसेफ और उनकी टीम को यह पसंद आया है और अब वे इसकी एक कहानी तैयार करने के लिए काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े- Drishyam 2 के जिस पुलिस अफसर से नफरत करने लगे दर्शक, रियल लाइफ में हैं क्यूट फैमिली मैन

एक ही तारीख पर रिलीज होगी हिंदी और मलयालम दृश्यम

दृश्यम की हिंदी और मलयालम टीम दोनों फिल्मों की एक साथ शूटिंग करने और उन्हें पूरे भारत में एक ही तारीख पर रिलीज करने को लेकर साथ मिलकर काम कर रहे हैं. जहां मोहनलाल मलयालम में गोर्ज कुट्टी की अपनी भूमिका में फिर से नजर आएंगे. वहीं अजय देवगन अपनी हिंदी भाषा दृश्यम में विजय सालगांवकर के किरदार में दिखाई देंगे. 

ट्विस्ट एंड टर्न्स का रखा जाएगा ख्याल

रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा कि एक बार दोनों फिल्मों का स्क्रीनप्ले लॉक हो जाने के बाद, तेलुगु दृश्यम निर्माता भी हिंदी और मलयालम टीम के साथ मिलकर उसी तारीख को फिल्म रिलीज करेंगे. फिल्म से जुड़े हर कोई ट्विस्ट एंड टर्न्स को खराब किए बिना अपने सस्पेंस के एलिमेंट का बेहतरीन अनुभव देने की कोशिश कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 OTT: थिएटर के बाद ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी 'दृश्यम 2', जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

साल 2024 तक रिलीज होगी फिल्म

दृश्यम 3 को इस कड़ी का आखिरी पार्ट कहा जा रहा है. फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं, अजय देवगन इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर व्यस्त हैं और उसके बाद वह सिंगम अगेन पर भी काम करेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement