Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monsoon Song Playlist: टिप टिप से रिमझिम गिरे सावन तक, बारिश का मजा दोगुना कर देंगे Bollywood के ये सुपरहिट गाने

Monsoon Song Playlist: देशभर के कई राज्यों में मॉनसून ने दस्तक दे दी है. बारिश के मौसम में लोग रोमांटिक गानें सुनना पसंद करते हैं तो आप भी बारिश का मजा दोगुना करने के लिए अपनी प्लेलिस्ट में इन गानों को जरूर शामिल करें.

Monsoon Song Playlist: टिप टिप से रिमझिम गिरे सावन तक, बारिश का मजा दोगुना कर देंगे Bollywood के ये सुपरहिट गाने

Monsson Playlist 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Monsoon Song Playlist: तपती गर्मी के बाद आखिरकार देशभर के कई राज्यों में मॉनसून ने दस्तक दे दी है. बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. ऐसे में बारिश के मौसम में चाय, पकौड़े हों और रोमांटिक गानें (Romantic Songs) ना हों तो मजा फीका रह जाता है. वैसे भी बारिश के मौसम लोग रिलैक्स मोड में रहते हैं और रोमांटिक फील करते हैं. इसी कारण बारिश को रोमांस का मौसम भी कहा जाता है. बॉलीवुड में ऐसे गानों की भरमार है जिसमें बारिश में भीगते हुए हीरो हिरोइन सिजलिंग डांस करते हुए नजर आते हैं. आज हम आपको इस बरसात के मौसम को और सुहाना बनाने के लिए ऐसे बॉलीवुड हिट नंबर्स (Bollywood Hit Songs) के बार में बताएंगे जिन्हें आप अपनी प्लेलिस्ट में जरूर शामिल कर लें. 

1- टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani) 

बारिश का मौसम हो आपके जेहन में सबसे पहले ये गाना ना ऐसा तो हो नहीं सकता. इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार की सिजलिंग केमेस्ट्री नजर आई. ये गाना 1994 में आई फिल्म मोहरा (Mohra) का है. इस गाने को आए 28 साल हो गए पर अभी तक ये गाना लोगों की जुबान पर रहता है. इस गाने में अलका याग्निक और उदित नारायण की जादुई आवाज थी. 

टिप टिप बरसा रीमेक (Tip Tip Song: Sooryavanshi) 

ये गाना इतना हिट साबित हुआ कि पिछले साल आई फिल्म सूर्यवंशी में भी इस गाने को रीमेक किया गया था. इस बार भी एक्टर अक्षय कुमार ही थे पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ थीं. ये रीमेक सॉन्ग भी काफी हिट रहा.  

2- रिमझिम गिरे सावन (Rimjhim Gire Saawan)

साल 1979 में आई फिल्म मंजिल का ये गाना बारिश के मौसम के लिए एकदम पर्फेक्ट है. ये गाना अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी पर फिल्माया गया था. इसके भी काफी रीमेक अब तक बन चुके हैं. 

3- प्यार हुआ इकरार हुआ (Pyaar Hua Ikraar Hua Hai)

1955 में आई फिल्म श्री 420 फिल्म का ये गाना प्यार हुआ इकरार हुआ प्यार करने वालों के लिए काफी स्पेशल है. ये लेजेन्ड्री एक्टर्स राज कपूर और नरगिस पर फिल्माया गया था. 

4- रिम झिम रिम झिम (Rim Jhim Rim Jhim)

1942: अ लव स्टोरी फिल्म का ये गाना काफी फेमस है. इस फिल्म में अनिल कपूर और मनीषा कोइराला थे. इस गाने को उनपर ही फिल्माया गया है. 

5- काटे नहीं कटते (Kate Nahin Kat Te)

1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया का ये गाना उस जमाने का काफी बोल्ड गाना हुआ करता था. इसमें अनिल कपूर और श्रीदेवी की सिजलिंग केमेस्ट्री दिखाई देती है.

6- बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)

हिना खान और शाहीर शेख का ये रोमांटिक गाना काफी हिट साबित हुआ. इस गाने के बाद फैंस ने इस जोड़ी को सुपरहिट करार दिया. 

7- चक धूम धूम (Chak Dhoom Dhoom)

1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है का गाना चक धूम धूम काफी लाइट मोड का है. इसे सुनकर आप बहुत हल्का और जॉली फील करेंगे. ये गाना शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है. 

8- बारिश (Baarish-Half Girlfriend)

अर्जुन कपूर और श्रृद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड (Half Girlfriend) का ये गाना यूट्यूब पर बारिश के गानों में टॉप पर आता है. इस गाने काफी रोमांटिक है. 

9- बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)

'बारिश की जाए' बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो था. ये गाना सुपरहिट साबित हुआ. नवाजुद्दीन के साथ सुनंदा शर्मा भी इस गाने में नजर आईं. ये गाना प्यार के एक बिलकुल ही अलग आयाम को दिखाता है. इस गाने को बी प्राक ने गाया है.

10- सावन बरसे (Saawan Barse)

ये गाना 1999 में आई फिल्म दहक है. इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं. गाना भी इन्हीं पर दर्शाया गया है. 

उम्मीद है आपको हमारे चुने हुए ये गाने पसंद आए होंगे. तो आप इस बरसात इन गानों को अपनी प्लेलिस्ट में जरूर शामिल करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement