Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mr & Mrs Mahi Box Office: राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़े रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi) ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Mr & Mrs Mahi Box Office: राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़े रिकॉर्ड, ओपनिंग डे प�र कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

Mr & Mrs Mahi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi) 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह दूसरी बार है, जब राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म को दर्शकों के मिली जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. वहीं, रिलीज के पहले ही दिन मेकर्स ने 99 रुपये टिकट की कीमत रखी थी, जिससे उन्हें काफी फायदा मिला है और फिल्म ने इसके चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत भी की है. तो चलिए जानते हैं मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले दिन कितनी कमाई की है. 

मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमा लवर डे पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिससे फिल्म को काफी फायदा मिला है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को कुल मिलाकर 56.15 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत है.


यह भी पढ़ें- Mr & Mrs Mahi Review: दर्शकों को भाया क्रिकेट-रोमांस का मेल, राजकुमार राव और जाह्नवी ने जीता फैंस का दिल


मिस्टर एंड मिसेज माही ने तोड़े कई रिकॉर्ड

इसके साथ ही मिस्टर एंड मिसेज माही ने राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री के पहले दिन की कमाई को भी पछाड़ दिया है, जो कि उनकी अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म थी. वहीं, धड़क के बाद यह जाह्नवी कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म है. फिल्म की शुरुआती दिन की कमाई ने इस साल की रिलीज शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, यामी गौतम की आर्टिकल 370 और अजय देवगन की मैदान की पहले दिन की कमाई को भी पीछे छोड़ गया है और यह 2024 की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. वहीं, वीकेंड पर फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है, यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें- Mr and Mrs Mahi Trailer: सपनों और फर्ज में जूझते दिखे जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव, दिल को छू लेगी फिल्म की कहानी

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

शरण शर्मा के निर्देशन में बनी मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्माण जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा किया गया है. फिल्म की कहानी महेंद्र(राजकुमार राव) और महिमा (जाह्नवी कपू) के इर्द गिर्द घूमती है, जो शादी के बाद अपनी लाइफ, सपनों और मुश्किलों का साथ मिलकर सामना करते हैं. साथ ही दोनों अपने क्रिकेटर बनने के सपने को वापस से पूरा करने की शुरुआत करते हैं.

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगी जाह्नवी

काम को लेकर बात करें तो राजकुमार राव को आखिरी बार फिल्म श्रीकांत में देखा गया था, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं, जाह्नवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. वह जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवारा पार्ट 1 में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी दिखाई देंगे. फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement