Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui के पोस्ट पर एक्स वाइफ Aaliya ने किया पलटवार, एक्टर को बताया 'लापरवाह पिता'

Nawazuddin Siddiqui ने हाल ही में पत्नी से विवाद पर तोड़ी चुप्पी थी. अब इसपर Aaliya ने एक्टर पर पलटवार किया है. साथ ही उनपर कई आरोप लगाए हैं.

Latest News
Nawazuddin Siddiqui के पोस्ट पर एक्स वाइफ Aaliya ने किया पलटवार, एक्टर को बताया 'लापरवाह पिता'

Nawazudding Siddiqui Wife Aaliya: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी एक्स वाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. आलिया (Aaliya Siddiqui) लगातार एक्टर पर आरोप लगा रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर नवाज ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर एक लेटर शेयर किया था जिसमें उन्होंने आलिया के आरोपों का जवाब दिया. इसको लेकर लोग नवाज का साथ देने लगे. ऐसे में अब आलिया ने भी इसपर जवाब दिया है. उन्होंने नवाज को काफी खरी खोटी सुनाई है.

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गैरजिम्मेदार और लापरवाह पिता होने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को कथित तौर पर यौन दुराचार का शिकार बनाया गया था जब नवाज के मेल मेनेजर ने आपत्ति के बावजूद कई मौकों पर उसे अनुचित तरीके से गले लगाया था. आलिया ने कहा आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि ये हरकतें आपके मैनेजर ने की हैं, जब न तो मैं और न ही आप आसपास थे.

8 पन्नों के एक लंबे डॉक्यूमेंट में आलिया ने एक्टर के 9 आरोपों का खंडन किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि आपत्ति जताने पर नवाज ने बच्चों की कस्टडी लेने की धमकी तक दी थी. आलिया ने कहा, 'आपने उस पर आंख मूंदकर भरोसा किया, जबकि जो हुआ उस पर मैंने आपत्ति जताई थी.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui को मिला Kangana Ranaut का साथ, बोलीं 'खामोशी हमें हमेशा सुकून नहीं देती'

आलिया ने कहा कि उनके पास अपने दावों को साबित करने के लिए बहुत सारे सबूत हैं, उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर की 'पेड पीआर एजेंसियां' उन्हें हीरो और फैमिली मैन के रूप में  दिखाने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: 'Nawazuddin Siddiqui स्टाफ को पीटते हैं', भाई Shamas ने लीक कर दी ऑडियो रिकॉर्डिंग

बता दें कि लंबे समय तक अपनी एक्स पत्नी आलिया के आरोपों पर चुप रहने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बयान जारी कर इन सभी इल्जामों को खारिज कर दिया था. नवाजुद्दीन को फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कई सितारों का साथ मिला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement