Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं Neeraj Chopra और Arshad Nadeem, किया खुलासा

पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर खिलाड़ी अरशद नदीम (Arshad Nadeem) और भारत के मौजूदा जैवलिन थ्रो चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर बात की है और बताया कि कौन सा एक्टर उनकी बायोपिक में रोल अदा कर सकता है.

Latest News
किस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं Neeraj Chopra और Arshad Nadeem, किया खुलासा

Neeraj Chopra Arshad Nadeem

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर खिलाड़ी अरशद नदीम (Arshad Nadeem) ने बीते सप्ताह इतिहास रच दिया था. उन्होंने पेरिस ओलंपिक खेलों में रिकॉर्ड थ्रो के साथ ओलंपिक गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. गोल्ड मेडल विनर ने भारत के मौजूदा जैवलिन थ्रो चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को हराया. इवेंट के दोनों ने गेम्स के आधिकारिक ब्रॉडकास्ट जियो सिनेमा से बात की और अपनी जीत के अलावा फिल्मों पर भी चर्चा की है. 

दरअसल, अरशद और नीरज ने एक ग्लोबल एथलेटिक कॉम्पिटिशन में भारत पाकिस्तान के बीच 1-2 की बराबरी हासिल की. दोनों एथलीटों के बीच शानदार कॉम्पिटिशन और दोस्ती के पल को जियो सिनेमा ने यादगार बना दिया. जियो सिनेमा के साथ बातचीत में दोनों से खेल की बातों के अलावा यह भी पूछा गया कि अगर आप पर कोई फिल्में बनाई जाती हैं तो वे किस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहेंगे. जब अरशद से पूछा गया कि किस एक्टर को फिल्म में नीरज चोपड़ा का रोल निभाना चाहिए. इसपर ओलंपिक विनर ने जवाब में कहा कि -आप शाहरुख खान को ले सकते हैं.


यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने Locarno film festival में दिया बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का, Video देख भड़के लोग


अरशद की बायोपिक पर नीरज ने कही ये बात

वहीं, इससे पहले नीरज से भी यही सवाल पूछा गया था, कि अगर अरशद पर कोई फिल्म बनती है तो किस हिंदी फिल्म एक्टर को उनका रोल निभाना चाहिए. दो बार के ओलंपिक विनर ने जवाब देते हुए कहा कि पता नहीं कोई लंबा हीरो देखना पड़ेगा. अरशद की हाइट अच्छी है. नीरज ने आगे कहा कि, '' अपने भारत में तो जवानी में अमिताभ बच्चन कर सकते थे, लेकिन अभी तो कोई भी नहीं है.


यह भी पढ़ें- Hollywood Films के ऑफर्स को ठुकरा चुके हैं ये 8 फेमस स्टार्स


नीरज को मिला सिल्वर मेडल

नीरज चोपड़ा ने तीन साल पहले टोक्यो खेलों में एथलेटिक्स में भारत का पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता था और पेरिस में भी उन्होंने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. भले ही उन्होंने 89 मीटर से ज्यादा की दूरी फेंकी, जो कि उनके व्यक्तिगत बेस्ट 89.94 मीटर के करीब है. वहीं, अरशद नदीम ने 92.97 मीटर के ओलंपिक रिकॉर्ड बनाकर नीरज चोपड़ा को मात दी. बता दें कि 32 साल बाद पाकिस्तान को पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल मिला.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement