Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neetu Kapoor ने सालों बाद बेटे Ranbir Kapoor की एक्स पर साधा निशाना? पोस्ट देख भड़क उठे लोग

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

Neetu Kapoor ने सालों बाद बेटे Ranbir Kapoor की एक्स पर साधा निशाना? पोस्ट देख भड़क उठे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) फिल्मों से अलग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन खुद से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट शेयर करती रहती हैं. वहीं, फैंस भी अदाकारा के इन पोस्ट को पसंद करते नजर आ जाते हैं. हालांकि, इस बार कुछ उल्टा ही देखने को मिला है. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसे लेकर नेटिजन्स का गुस्सा फूट पड़ा है. सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री की इस पोस्ट को उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जोड़कर देख रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?
नीतू कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोर्ड की फोटो शेयर की है. इस बोर्ड पर लिखा है, ' क्योंकि उसने आपको 7 साल तक डेट किया है, इसका मतलब ये नहीं है कि वो आपसे शादी ही करेगा. मेरे अंकल ने 6 साल तक डॉक्टरी की पढ़ाई की है लेकिन आज वो एक डीजे हैं.' 

यहां देखें नीतू कपूर का पोस्ट-

Neetu Kapoor

बता दें कि कटरीना और रणबीर 7 सालों तक साथ थे. इसी कड़ी में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सालों बाद भी नीतू कपूर कैट पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रही हैं.  उनके इस पोस्ट को लेकर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'नीतू कपूर हमेशा से ही कटरीना कैफ के खिलाफ रही हैं. अब उनके ब्रेकअप के सालों बाद भी वो ताने मार रही हैं. दोनों 7 साल तक साथ थे'. दूसरे ने लिखा, 'नीतू कपूर इतने सालों बाद क्यों कटरीना की आलोचना कर रही हैं, जबकि कैट अपने काम से काम रखती हैं. ये फैमिली बड़ी अजीब है.' इसी तरह लोग अभिनेत्री के इस अंदाज पर नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor से मिलकर बेकाबू हुई फैन, एक्टर को पकड़कर करने लगी अजीब हरकत, Video देख भड़के लोग

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ सालों तक साथ रहे हैं. दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर काफी वॉकल थे. हालांकि, फिर 7 साल बाद 2016 में दोनों कलाकारों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इसके बाद रणबीर कपूर ने पिछले साल 2022 में आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई है. जबकि, कटरीना कैफ ने साल 2021 के दिसंबर महीने में विक्की कौशल संग सात फेरे लिए थे. 

यह भी पढ़ें- भाभी हो तो ऐसी, Katrina Kaif ने देवर Sunny Kaushal के बर्थडे पर दिया था तगड़ा सरप्राइज, एक्टर ने सुनाया किस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement