Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi ने जब सुनाया ब्रेकअप का दर्द, Ex-Boyfriend से मिला था धोखा?

Nora Fatehi की लव लाइफ तब जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कि Ex-Boyfriend ने उनके साथ क्या किया था?

Nora Fatehi ने जब सुनाया ब्रेकअप का दर्द, Ex-Boyfriend से मिला था धोखा?

Nora Fatehi Love Life Rumors: नोरा फतेही की लव लाइफ को लेकर अफवाहें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार डांस नंबर्स के जरिए अकसर छाई रहती हैं. वो बीते दिनों अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' के गाने 'मनिके' को लेकर खूब ट्रेंडिंग रही थीं. इसके अलावा वो हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक वीडियो- 'जेड़ा नशा' में नजर आई हैं. प्रोफेशनल लाइफ में बिजी रहने वाली नोरी की लव लाइफ के बारे में हर कोई जानना चाहता है लेकिन ये बात बेहद कम ही लोग जानते होंगे कि वो एक दर्दनाक ब्रेकअप से गुजर चुकी हैं. उन्होंने इस ब्रेकअप की कहानी खुद ही बयां की थी.

 

नोरा फतेही ने बताया था कि उनके Ex-Boyfriend ने उन्हें चीट किया था और इस दर्द से उबरने के लिए उन्होंने अपने काम को सहारा बनाया था. बॉलीवुड बबल को दिए एक पुराने इंटरव्यू में नोरा ने कहा था कि 'कई बार ऐसे हालात आ जाते हैं कि हम समझ ही पाते क्या करें? एक लड़का आपको चीट कर रहा है और आप उसे रंगा हाथ पकड़ लेते हैं तो आप सोचते हैं कि नहीं-नहीं मेरे साथ ये सब नहीं हो सकता. किसी को रंगे हाथ पकड़ना बेहद मुशकिल कान है. मैं बहुत इमोशनल हूं लेकिन मैंने वो सब अपने काम में झोंक दिया और खुद को उसमें बिजी कर दिया'.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi ने पहनी सिजलिंग ड्रेस, कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

नोरा कहती हैं कि 'सभी लड़कियों को एक बार तो अपनी जिंदगी में इससे गुजरना पड़ता है. मेरे लिए ये थोड़ा ज्यादा मुश्किल था क्योंकि ये मेरे लिए ऐसा अनुभव था जिसे मैंने कभी सोचा ही नहीं था और मैं टूट गई थी. मैंने 2 महीनों के लिए सुध-बुध खो दी थी. हालांकि, मै ये जरूर कहूंगी कि इस अनुभव ने मुझे वाकई बदल दिया है. करियर को लेकर मेरी उम्मीदें कम हो गई थीं लेकिन जब वो ब्रेकअप हुआ तो मुझसे में वो आग फिर से लौट आई'.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi: साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस, रेट्रो लुक देख दीवाने हुए फैंस

बता दें कि एक्ट्रेस का नाम एक्टर अंगद बेदी से जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने की सालों तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन उनका ब्रेकअप एक बेहद खराब मोड पर हुआ था. इसके अलावा नोरा का नाम सिंगर गुरु रंधावा और कोरियग्राफर टैरेंस लुईस से जोड़ा गया था लेकिन ये सभी दावे बाद में झूठे साबित हुए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement