Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi पर कसा शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने 6 घंटे में पूछे 50 सवाल

ठग Sukesh Chanrashekhar से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस Nora Fatehi से आज पूछताछ हुई. सुकेश ने नोरा फतेही को BMW कार गिफ्ट की थी.

Latest News
Nora Fatehi पर कसा शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने 6 घंटे में पूछे 50 सवाल

Nora Fatehi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में एक के बाद एक बी-टाउन की एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ता जा रहा है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर गाज गिरी है. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने पहली बार पूछताछ की है. कहा जा रहा है कि उनसे 6 घंटे में करीब 50 सवाल किए गए. सूत्रों की मानें तो नोरा ने पूरी पूछताछ में सहयोग किया. इससे पहले इस केस में ED एक्ट्रेस से 3 बार पूछताछ कर चुकी है.

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने पूछताछ के दौरान नोरा फतेही से 50 से भी ज्यादा सवाल किए. ये पूछताछ करीब 6 घंटे कर चली. इस दौरान उन्हें मिले महंगे तोहफे से लेकर दोनों के बीच हुई बातचीत और कब कहां कैसे मिले ये सबकुछ पूछा गया. मीडिया सोर्स की मानें तो नोरा ने पूछताछ में अच्छे से रिस्पॉन्स करते हुए सभी सवालों के जवाब दिए. साथ ही, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनका जैकलीन से कोई कनेक्शन नहीं है. सुकेश से उनकी अलग से बातचीत होती थी.

दरअसल ED की पूछताछ में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था. इसके बाद से ही दोनों एक्ट्रेसेस पर ईडी का शिकंजा कसा था. 14 अक्टूबर 2021 को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी. इस दौरान नोरा ने खुद 1 करोड़ से ज्यादा कीमत की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी. इसके अलावा सुकेश ने उन्हें एक आईफोन 12 और गुच्ची बैग गिफ्ट के तौर पर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें: कम नहीं हो रहीं Jacqueline Fernandez की मुसीबतें, हाथ से फिसला बड़ा प्रोजेक्ट Nora की झोली में आकर गिरा

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा था कि उसने नोरा फतेही को चार बैग गिफ्ट किए थे. फतेही ने खुद उन बैग्स को पसंद किया था. इसके साथ ही कुछ पैसे भी दिए थे. मुंबई के एक मॉल में फतेही के स्टाफ ने बैग लिया था. अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते हुए नोरा फतेही ने कहा था कि उन्हें ये कार सुकेश ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा लेने के बदले में दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement