Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi: मेरी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है, 'दिलबर गर्ल' ने ठोका Jacqueline Fernandez पर मुकदमा

Nora Fatehi ने Jacqueline Fernandez पर मानहानि का केस कर दिया है. इसके साथ ही अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक अलग मोड़ आ गया है.

Latest News
Nora Fatehi: मेरी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है, 'दिलबर गर्ल' ने ठोका Jacqueline Fernandez पर मुकदमा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉनमैन सुकश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. मामले को लेकर बॉलीवुड की दो जानी मानी अभिनेत्रियां आमने सामने आ गई हैं. आपको बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडीज  (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है. दिलबर गर्ल का कहना है कि इस केस में जबरन उनका नाम इस्तेमाल किया है.

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में दायर की गई अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा, 'सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में गलत तरीके से मेरे नाम को घसीटा गया है जबकि सुकेश से मेरा कोई सीधा कॉन्टैक्ट नहीं था. मैं उनकी पत्नी लीना के जरिए उन्हें जानती थीं.' इसके अलावा नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से किसी भी तरह का कोई गिफ्ट लेने की बात का भी खंडन किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है.

यह भी पढ़ें- Salman Khan की बेटी की उम्र की हैं Pooja Hegde... जानिए 'दबंग' के दोस्त ने क्यों कही ये बात?

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही दोनों ही ED के निशाने पर हैं.  जैकलीन ने अपने बयान में कहा था उन्हें ईडी द्वारा झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है और नोरा फतेही जैसे सेलेब्स जिन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से उपहार भी मिले थे, उन्हें गवाह बनाया जा रहा है. इधर, इसे लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा से पूछताछ की तो उन्होंने सुकेश से किसी भी तरह का कोई उपहार लेने की बात का सीधे तौर पर खंडन किया. 

ईडी द्वारा की गई पूछताछ में नोरा ने कहा था कि वो एक इवेंट के दौरान सुकेश की पत्नी लीना से मिली थीं. यहां लीना ने उन्हें गुच्ची का एक बैग और एक आईफोन देते हुए कहा था कि सुकेश उनका बहुत बड़ा फैन है. इसके बाद लीना ने बताया कि सुकेश उन्हें टोकन के रूप में BMW देने वाला है. हालांकि, नोरा को इस डील पर पहले ही शक था. इधर, सुकेश लगातार उन्हें फोन कर रहा था जिसके परेशान होकर एक्ट्रेस ने सुकेश का नंबर ब्लॉक कर दिया था. 

यह भी पढ़ें- Ram Charan: शादी के 10 साल बाद RRR स्टार के घर गूंजेगी किलकारी, यूं शेयर की गुड न्यूज  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement