Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nysa Devgan: क्रिसमस पार्टी के बाद पैप्स से बचती नजर आईं Ajay Devgn की लाडली, लोग बोले 'नशे में है'

Nysa Devgan एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गईं हैं. स्टारकिड से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Latest News
Nysa Devgan: क्रिसमस पार्टी के बाद पैप्स से बचती नजर आईं Ajay Devgn की लाडली, लोग बोले 'नशे में है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्मी जगत के सबसे चहेते कपल में से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. हालांकि, इससे पहले ही वे लाइमलाइट में रहने लगी हैं. न्यासा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर मुबंई की गलियों में स्पॉट हो जाती हैं. बीते दिन क्रिसमस के मौके पर न्यासा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची तो इससे जुड़े उनके कई फोटोज और वीडियो वायरल हो गए. 

न्यासा देवगन बीते दिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे और अपने दोस्त इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), ऑरी और माहिका रामपाल के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट पहुंचीं. इस दौरान उनका लुक देख फैंस हैरान रह गए. आपको बता दें कि स्टारकिड की ग्रूमिंग के हर जगह चर्चे हैं. उनके अचानक बदले लुक को देखने के बाद फैंस न्यासा की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ जाते हैं. क्रिसमस पार्टी के दौरान पिंक बॉडीकॉन डीप नेक ड्रेस में न्यासा हर बार की इस बार भी काफी स्टनिंग लग रही थीं. उन्होंने डीप नेक ड्रेस पर ओपन हेयर और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. न्यासा के इस लुक पर फैंस की निगाहें टीकी रह गईं. हालांकि, इन सब के बीच कुछ लोगों ने उन्हें निशाने पर भी ले लिया. 

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: 'बेशरम रंग' के बाद अब 'झूमे जो पठान' पर लगे कॉपी के आरोप, 'सबूत' देख हैरान रह गए लोग

दरअलस, पपराजी ने न्यासा के पार्टी में जाते वक्त और फिर वहां से आते वक्त, दोनों ही समय के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. क्रिसमस पार्टी से वापस आते हुए न्यासा अपने फ्रेंड ओरहान के साथ नजर आईं. दोनों को देखते ही पपराजी ने उन्हें पोज देने को कहा तो अजय देवगन की लाड़ली कुछ असहज दिखीं. लोगों के लाख कहने के बाद भी वे नहीं रुकीं और फिर बचते-बचाते अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं. अब न्यासा के इसी बर्ताव को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद जहां एक तरह लोगों ने उन्हें घमंडी कहा तो वहीं. कुछ का कहना था कि न्यासा ड्रंक हैं और इसी लिए कैमरे के सामने आने से बच रही हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मां-बाप ने संघर्ष कर अपना नाम बनाया और बच्चे इस 15 सेकंड के वीडियो में उस नाम को खराब कर दे रहे हैं' तो दूसरे ने लिखा, 'पूरी तरह से ड्रंक है.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'इनके मां-बाप ये सब अलाऊ कैसे कर देते हैं, ये बस 19 साल की है, इसके कपड़े तो देखो.'

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy के बीच मिलिंद सोमन को याद आया अपना Nude Photoshoot, बोले-कला या अश्लीलता कोर्ट लेगा फैसला

बेटी की ट्रोलिंग पर क्या बोली थीं काजोल?
बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान काजोल न्यासा की ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं. उस समय एक्ट्रेस ने कहा था, 'अगर आपको ट्रोल नहीं किया जाता तो इसका मतलब आप फेमस नहीं हैं. मैं अपनी बेटी को समझाती हूं कि वो इस तरह की नेगेटिव चीजों पर ध्यान ना दे.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement