Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan Birthday: कभी इस नामचीन डायरेक्टर से करने वाली थी गौहर खान शादी, इस वजह से टूटा रिश्ता

Gauahar Khan Birthday: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर चुकीं गौहर खान (Gauahar) 23 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं. गौहर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

Latest News
Gauahar Khan Birthday: कभी इस नामचीन डायरेक्टर से करने वाली थी गौहर खान शादी, इस वजह से टू�टा रिश्ता

Gauahar Khan : गौहर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Gauahar Khan Birthday: रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से चर्चा में आईं गौहर खान (Gauahar Khan) 23 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं. बहरहाल, 23 अगस्त 1983 में पुणे के मुस्लिम परिवार में जन्मी गौहर खान ने एक्टिंग में भले ही अपना नाम नहीं बनाया हो, लेकिन वह एक पॉपुलर मॉडल रह चुकी हैं. जैद दरबार (Zaid Darbar) के संग निकाह कर चुकीं एक्ट्रेस प्रोफेशलन लाइफ से साथ-साथ गौहर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जैद से शादी करने से पहले गौहर की कुछ साल पहले सगाई हुई थी लेकिन उनकी सगाई फिर टूट गई. आइए जानते गौहर की जिंदगी से जुड़े किस्से.

बॉलीवुड के गलियारे में एक वक्त चर्चाओं का दौर गर्म था. ऐसा बताया जा रहा था कि गौहर का बॉलीवुड की लोकप्रिय निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान के साथ अफेयर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने 2003 में सगाई भी की थी लेकिन बाद में वे अलग हो गए. ऐसा बताया गया कि साजिद और गौहर की उम्र उनकी रिलेशनशिप में रोड़ा बन गई थी. उम्र में साजिद से 12 साल छोटी गौहर के लेकर इस बात ने भी सुर्खियां बटोरीं क दोनों ने बेहद गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी.

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड 

वहीं मीडिया से बात करते हुए साजिद खान ने गौहर का नाम लिए बगैर कहा था कि 2003 में उन्होंने एक ऐसी लड़की से सगाई की थी जो अब एक चर्चित नाम है. इस बारे में एक इंटरव्यू में जिक्र करते हुए साजिद खान ने कहा, "मैं बुरा इंसान नहीं था और न ही मैंने उसे धोखा दिया. मुझे लगता है कि वह मुझसे ऊब गई है."

साजिद खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर गौहर ने कभी इस इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं थी. बिग बॉस में अपनी जर्नी के दौरान गौहर खान की कुशाल टंडन से नजदीकियां हुई. शो के दौरान दोनों की बॉन्डिंग सुर्खियों का हिस्सा रही. शो के बाद दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया मगर ये भी रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें - अभी फ्लॉप नहीं हुई है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान खेल सकते हैं फिल्म को हिट बनाने वाला दांव

अब गौहर जैद इमाम की दुल्हन हैं. वे अपनी लाइफ खुशी खुशी एंजॉय कर रहे हैं और अपनी एक्टिविटी से जुड़ी पोस्ट को अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement