Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari ने 'क्लीवेज रूल' वाले बयान पर दी सफाई, Salman Khan को लेकर कही बड़ी बात

Palak Tiwari ने कहा था कि Salman Khan ने फिल्म के सेट पर डीपनेस कपड़ों को लेकर सख्त नियम बनाए हैं. इस बयान को लेकर सलमान की काफी आलोचना हुई. इसपर अब पलक ने सफाई पेश की है और कहा कि उनसे गलती हो गई है.

Palak Tiwari ने 'क्लीवेज रूल' वाले बयान पर दी सफाई, Salman Khan को लेकर कही बड़ी बात

Palak Tiwari Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी फिल्म से ज्यादा एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले पलक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सेट पर सलमान ने लड़कियों के लिए नियम रखा (Salman Khan rule for women) है जिसमें उन्हें डीप नेक ड्रेस पहनने की इजाजत नहीं है. इस स्टेटमेंट पर खूब बवाल हुआ था. इसपर अब एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए इसे अपनी 'गलती' बताया है.

पलक तिवारी ने Etimes को दिए एक इंटरव्यू में इस 'ड्रेस कोड' वाले बयान पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा 'मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. हालांकि मुझे इस बात का बुरा नहीं लगा है. सलमान सर एक बेहद समझदार व्यक्ति हैं और वो  मुझे जानते हैं. वह जानते हैं कि मैं कभी भी उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहूंगीं. मैं इसे सीखने के अनुभव के रूप में लेती हूं. ये सीखने का सबसे अच्छा तरीका है. मैंने गलती की है, मैं सीखूंगी और ये कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने पूरे जीवन के लिए ध्यान में रखूंगी.

ये भी पढ़ें: 'Salman Khan के क्लीवेज रूल' पर विवाद के बाद Palak Tiwari ने दी सफाई, ट्रोलिंग पर कही ये बात

दरअसल पलक तिवारी ने फिल्म के सेट पर सलमान खान के सख्त नियमों पर बात करते हुए कह दिया था कि वो सेट पर किसी भी लड़की को डीप नेक पहनने नहीं देते हैं. पलक ने कहा था कि सलमान, लड़कियों को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा करते हैं. वहीं, उनके इस स्टेटमेंट पर सवाल खड़ा हो गया और कई लोगों ने सलमान के इस नियम पर आपत्ति जताई.

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया इस एक्ट्रेस का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

बता दें कि पलक तिवारी, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं और इंडस्ट्री से सबसे स्टाइलिश स्टार किड्स में गिनी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement