Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ibrahim Ali Khan को नहीं, बल्कि इस एक्टर को 2 साल से डेट कर रही हैं Palak Tiwari?

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) आए दिनों चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा हैं. जहां एक एक्टर के साथ उनके डेटिंग की चर्चाएं जोरों पर हैं.

Latest News
Ibrahim Ali Khan को नहीं, बल्कि इस एक्टर को 2 साल से डेट कर रही हैं Palak Tiwari?

Palak Tiwari : पलक तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Palak Tiwari: टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छा गई हैं. अपने मशहूर रैंप वॉक से लेकर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ पब्लिक प्लेस में घूमने-फिरने से लेकर पलक कई कारणों से खबरों का हिस्सा रही हैं. अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिजली बिजली' स्टार इन दिनों वेदांग रैना (Vedang Raina) को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं. वेदांग, जोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगे.

जब पलक को इब्राहिम अली खान के साथ रेस्टोरेंट में देखा गया तब से दोनों की बीच नजदीकियों को लेकर चर्चाएं आम थी. हालांकि, पलक ने पहले इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों को खारिज कर दिया था. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, "पलक तिवारी और वेदांग रैना एक ही टैलेंट एजेंसी का हिस्सा हैं. वेदांग के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे एक-दूसरे को दो साल से ज्यादा समय से देख रहे हैं! निजी पार्टियों में उनकी बढ़ती नजदीकियां की बी-टाउन में काफी चर्चा है लेकिन किसी तरह वे अपने रिश्ते को छुपाने में कामयाब रहे हैं."

ये भी पढ़ें - VIDEO: एक साथ दिखे तो मुंह छुपाने लगे Ibrahim Khan- Palak Tiwari, फैंस बोले- क्या माजरा है?

इसमें आगे कहा गया है कि पलक की मां श्वेता, वेदांग के साथ उनके रिश्ते को एक्सेप्ट कर रही हैं और अपनी बेटी की पसंद से काफी खुश हैं. हालांकि, इस बात को लेकर भी हवा दी जा रही हैं कि "यह सिर्फ एक और अफवाह है और कुछ नहीं."

वेदांग रैना के अपकमिंग प्रोजेक्ट
वेदांग अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म द आर्चीज में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें - श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने Varun Dhawan संग लगाए ठुमके, नए गाने की पहली झलक हुई लीक?

पलक तिवारी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' के जरिए लोगों में मशहूर होने वाली पलक तिवारी जल्द ही अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी स्टारर 'रोजी: द केसर चैप्टर' के साथ एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement