Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti ने यूं बदली Raghav Chadha की जिंदगी, AAP नेता ने बताया काम पर हुआ कैसा असर

Raghav Chadha ने Parineeti Chopra के साथ शादी पर खुलकर बात करते हुए बताया इस पर पार्टी कार्यकर्ताओं का रिएक्शन कैसा है.

Latest News
Parineeti ने यूं बदली Raghav Chadha की जिंदगी, AAP नेता ने बताया काम पर हुआ कैसा असर

Parineeti Chopra, Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित कपल बने हुए हैं. दोनों ने धूमधाम से सगाई कर ली है. वहीं, अब ये परि और राघव जल्द ही शादी करने जा रहे हैं और इस रॉयल शादी की डिटेल्स भी सामने आ चुकी है. हाल ही में आम आदमी पार्टी (AAP Leader) के नेता राघव ने बताया है कि परि से रिश्ता जुड़ने के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई है. राघव ने बताया कि इसका असर उनके काम पर भी दिख रहा है. उन्होंने शादी को लेकर भी बात की है.

बदल गया सहकर्मियों का बर्ताव

परिणीति चोपड़ा और राघव चोपड़ा ने इसी साल मई महीने में सगाई की थी. उन्होंने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के बीच एक- दूसरे को अंगूठी पहनाई थी और अब दोनों की फैमिली शादी की तैयारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 2023 के आखिर में सात फेरे लेंगे. हाल ही में राघव ने क्विंट को दिए इंटरव्यू में परि के साथ अपनी शादी को लेकर बात की है. राघव ने बताया कि उनके सहकर्मियों का बर्ताव अब कैसा है.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले मंगेतर Raghav Chadha संग गोल्डन टेंपल पहुंच Parineeti Chopra ने किए दर्शन, तस्वीर शेयर कर कही खास बात

'अब नहीं देते ताने'

राघव से सवाल किया गया कि परि से रिश्ता जुड़ने के बाद उनकी जिंदगी में क्या कुछ बदला है. इस सवाल पर जवाब देते हुए राघव ने कहा कि 'मुझे लगता है कि हमें अपनी बातचीत सिर्फ राजनीति तक रखनी चाहिए और पर्सनल बातचीत नहीं करनी चाहिए. लेकिन हां, पार्टी में मेरे सहकर्मी और सीनियर्स मुझे अब कम ताने मारते हैं. पहले ये लोग मुझे शादी करने के लिए कहते थे लेकिन अब फाइनली मेरी शादी होने वाली है'.

ये भी पढ़ें- 'शादी के बाद कैसी चल रही है लाइफ', Parineeti Chopra से पूछा सवाल तो मिला मजेदार जवाब

कब होगी शादी?

बता दें कि राघव और परिणीति ने अभी तक अपनी शादी को लेकर डिटेल्स शेयर नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों दिल्ली में सगाई के बाद राजस्थान में शादी करने वाले हैं. बीते दिनों दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वो शादी के वेन्यू की तलाश करते दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement