Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुल्हन बनने से पहले Parineeti Chopra को आया पैप्स पर गुस्सा, भड़कते हुए कह डाली ऐसी बात

Parineeti Chopra इसी महीने Raghav Chadha से शादी करेंगी. अपनी शादी से पहले, उन्हें मुंबई में पपराजी ने स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस पैप्स पर भड़क गईं.

Latest News
दुल्हन बनने से पहले Parineeti Chopra को आया पैप्स पर गुस्सा, भड़कते हुए कह डाली ऐसी बात

Parineeti Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इसी महीने अपने मंगेतर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उनकी शादी से जुड़ी कई डिटेल सामने आ चुकी हैं. वहीं शादी से पहले एक्ट्रेस को पपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान एक्ट्रेस को फोटोग्राफर (Parineeti Chopra angry) पर गुस्सा आ गया और वो उनपर भड़क गईं. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल (Parineeti Chopra video) हो रहा है.  

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा को जल्दबाजी में कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है. जैसे ही एक पपराजी उन्हें बुलाता है और उनकी वीडियो लेता है तो कहती हैं 'मैंने आपको आने के लिए नहीं कहा था. वो फिर कहती है. बस कीजिए. मैं आपसे रिक्वेस्ट कर रही हूं. कृपया इसे रोकें.'

इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है. फैंस इससे काफी हैरान भी हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस इतने गुस्से में क्यों हैं. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra Raghav Chaddha का वेडिंग कार्ड आया सामने, लीक हो गई सारी डिटेल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी कर रहे हैं. कपल ने शादी समारोह के लिए उदयपुर के ताज लीला पैलेस को चुना है और ये दो दिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन होने वाला है. परिणीति और राघव 23 सितंबर को स्वागत लंच के साथ शादी के जश्न की शुरुआत करेंगे. 'ग्रेन्स ऑफ लव' शीर्षक वाला ये लंच दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में होगा. 

ये भी पढ़ें: Parineeti ने यूं बदली Raghav Chadha की जिंदगी, AAP नेता ने बताया काम पर हुआ कैसा असर

बता दें कि परिणीति और राघव की सगाई 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. इससे पहले, दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते पर चर्चा नहीं की थी. हालांकि दोनों एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं. उन्होंने साथ में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement