Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: लीक हो गई सगाई की तारीख? मुंबई में नहीं इस जगह होगी ग्रैंड सेरेमनी

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परि और राघव की फैमिली ने सगाई की खास तैयारी की है, जिसकी डिटेल्स मीडिया रिपोर्ट्स आउट हो गई हैं.

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: लीक हो गई सगाई की तारीख? मुंबई में नहीं इस जगह होगी ग्रैंड सेरेमनी

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा सगाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. दोनों ने भले ही अभी तक शादी की तारीख पर चुप्पी साधे रखी है लेकिन हाल ही में इस कपल की सगाई की तारीख सामने आ गई है. इस सेरेमनी से जुड़ी कई दिलचस्प डिटेल्स भी लीक हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि परि और राघव के परिवारवालों ने अंगूठी पहनाने की रस्म की खास तैयारी की हुई है. हालांकि, अभी तक ये सब सिर्फ दावे ही हैं. परि और राघव के परिवार ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है.

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Engagement Date

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डेटिंग को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं. वहीं, हाल ही में जब दोनों से इसे लेकर सवाल किया गया तो बिना बोले इस कपल के चेहरे की मुस्कान ने सब बता दिया. इसके बाद डीएनए से खास बातचीत में सिंगर हार्डी संधू ने कंफर्म कर दिया कि परि और राघव शादी करने जा रहे हैं. वहीं, अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो परि और राघव अप्रैल के पहले हफ्ते सगाई करने जा रहे हैं. यानी इसी साल दोनों अपने रिश्ते को अंगूठी पहनाकर पक्का कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Raghav Chadha की शादी पर हार्डी संधू ने दिया बड़ा अपडेट? इंटरनेट पर मची हलचल

करेंगे ऑफिशियल ऐलान

बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई सेरेमनी मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में आयोजित की जाएगी, जिसके लिए दोनों के रिश्तेदार एक जगह इकट्ठा होने शुरू हो गए हैं. परि की कजिन मीरा चोपड़ा भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं. ये सगाई सेरेमनी ग्रैंड तो होगी लेकिन इसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. इस सेरेमनी को इंटीमेट रखने का फैसला परि और राघव का ही था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सगाई के बाद दोनों अपने रिश्ते को सबके सामने ऑफिशियल कर देंगे.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement