Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: Shah Rukh Khan ने बताया फिल्म का Real बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जवाब ने जीता फैंस का दिल

Pathaan Box office collection: Shah Rukh Khan की फिल्म का तूफान जारी है. इसी बीच उन्होंने फिर से ट्विटर पर ASK SRK सेशन किया जो काफी दिलचस्प रहा.

Latest News
Pathaan: Shah Rukh Khan ने बताया फिल्म का Real बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जवाब ने जीता फैंस का दिल

Shah Rukh Khan Film Pathaan Screen Count Increased: शाहरुख खान की फिल्म पठान का स्क्रीन काउंट बढ़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan Box office collection: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने आज फिर अपने फैंस के साथ ट्विटर पर AskSRK इंटरैक्टिव सेशन शुरू किया जिसमें किंग खान ने कई सवालों के जवाब दिए. शाहरुख के इन जवाबों ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस दौरान एक्टर ने अपनी फिल्म के असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का खुलासा किया है. गपशप के मूड में नजर आए एक्टर ने फिल्म के बारे में और भी कई सवालों के जवाब दिए. 

फिल्म पठान ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और लगातार इसके कलेक्शन में इजाफा हो रहा है. ऐसे में फिल्म जल्द 1000 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है. जब AskSRK सेशन में एक फैन ने शाहरुख खान से 'पठान' का REAL बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछा तो एक्टर ने जवाब में कहा, '5000 करोड़ प्यार. 3000 करोड़ की सराहना. 3250 करोड़ गले… 2 बिलियन मुस्कान और अभी भी गिनती जारी है.' नेटीजन को चिढ़ाते हुए उन्होंने लिखा, 'तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है??'

pathaan

किंग खान के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं इस सेशन में उन्होंने कई और सवालों पर उनकी हाजिरजवाबी की तारीफ की. फैंस और शाहरुख खान के बीच हुई बातचीत ने खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं. 

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office collection: नहीं थम रहा Shah Rukh Khan की फिल्म का तूफान, वीकेंड कलेक्शन पर टिकी निगाहें

25 जनवरी को रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान का जलवा कायम है. केवल सात दिनों में 300 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने वाली ये सबसे तेज भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है. पठान ने अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है. आने वाले दिनों में भी कमाई का ग्राफ ऊपर जाते ही नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: ASK SRK में शाहरुख खान ने फैन को दिया जवाब, तुम बाप बनो मैं हीरो ही ठीक हूं

वहीं 'पठान' की सफलता के बाद किंग खान एटली की फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति नजर आएंगे. ये फिल्म 2 जून, 2023 को स्क्रीन पर आने वाली है. इसके बाद राजकुमार हिरानी की 'डंकी' को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement