Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: किसी ने खरीद डालीं 400 टिकटें, कोई फोड़ने लगा पटाखे, ये कारनामे देखकर Shah Rukh के भी उड़ जाएंगे होश

Pathaan को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. Shah Rukh Khan के एक फैन ने तो 400 टिकटें बुक कर डाली हैं.

Latest News
Pathaan: किसी ने खरीद डालीं 400 टिकटें, कोई फोड़ने लगा पटाखे, ये कारनामे देखकर Shah Rukh के भी उड़ जाएंगे होश

Shah Rukh Khan, Deepika Padukone Film Pathaan Craze: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण फिल्म पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई है. रिलीज होते ही ये फिल्म इंटरनेट पर छा गई है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने 4 सालों बाद पर्दे पर वापसी की है और वो एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं. वहीं, रिलीज होते ही  फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी भी इंटरनेट पर दिखाई देने लगी है. इंटरनेट पर कई चौंकाने वाले वीडियोज और पोस्ट वायरल हो रहे हैं. किसी ने खुशी में पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए हैं.

शाहरुख खान के फैंस पठान के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई सभी की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. लोगों ने अपने-अपने अंदाज में फिल्म को लेकर दीवानगी जाहिर की है. एक वीडियो इंटरनेट पर खूब ट्रेंड करता दिख रहा है जिसमें सोलापुर से शाहरुख के कुछ फैंस ने पूरा सिनेमाघर बुक कर लिया है. वीडियो में एक फैन टिकट काउंट पर पूछ रहा है कि सिनेमाघर में कितनी टिकटें हैं, रिप्लाई में 400 सुनते ही वो फौरन दोस्तों के साथ मिलकर पूरी 400 टिकटें खरीद लेता है.

ये भी पढ़ें- Pathaan के लिए Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं दिया कोई इंटरव्यू? किंग खान ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

सिर्फ यही नहीं एक विजयवाडा से भी कुछ ऐसे ही क्रेजी फैंस का वीडियो सामने आया है जिसमें आईनॉक्स में 70 टिकटें बुक कर ली हैं और उन टिकटों की माला बनाकर शाहरुख खान को पहना दी हैं. फैंस के इस ग्रुप ने शाहरुख की फिल्म 'पठान' की टी-शर्ट बनवाई हैं और उन्हें पहनकर फोटोशूट करवाते भी दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Early Review: 'धांसू' है Shah Rukh Khan की एक्शन फिल्म, इस बात ने किया सबसे ज्यादा इंप्रेस

आंध्रप्रदेश के नंदयाल शहर से भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस पठान रिलीज का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं. लोगों ने गलियों में जमकर पटाखें फोड़ते हुए शाहरुख खान को फिल्म रिलीज की बधाइयां दी हैं. अब इसे 'पठान' का क्रेज नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement