Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: क्या Dhoom 4 में होगी Shah Rukh Khan की धांसू एंट्री? Siddharth Anand के पोस्ट ने मचाई खलबली

Pathaan के बाद अब Shah Rukh Khan और Siddharth Anand की जोड़ी फिर कमाल करने वाली है. इस खबर ने खलबली मचा रखी है. जानें क्या है पूरा सच.

Latest News
Fact Check: क्या Dhoom 4 में होगी Shah Rukh Khan की धांसू एंट्री? Siddharth Anand के पोस्ट ने मचाई खलबली

Shah Rukh Khan Siddharth Anand

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) की कमाई में रोज इजाफा हो रहा है. दुनियाभर में फिल्म 1000 करोड़ की कमाई पार कर चुकी है. पठान एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बाहुबली 2 (Bahubali 2) को पीछे छोड़ हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. अब एक खबर आ रही है कि पठान की भारी सफलता के बाद शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) फिर से एक साथ आने वाले हैं वो भी फिल्म धूम 4 (Dhoom 4) के लिए. जी हां, दावा किया जा रहा है कि धूम 4 में शाहरुख खान नजर आ सकते हैं. हम आपको इस वायरल पोस्ट के पीछे की सच्चाई के बारे में बताते हैं.

शाहरुख खान ने पठान में अपने एक्शन से सभी को इंप्रेस किया था. वहीं हाल ही में एक पोस्ट ने खलबली मचा दी है. दरअसल सिद्धार्थ आनंद नाम के एक अकाउंट ने दावा किया कि वो और शाहरुख खान धूम 4 के लिए एक साथ हाथ मिलाने वाले हैं. अकाउंट ने दावा करने से पहले एक काउंटडाउन टाइप पोस्ट किया है. हालांकि ये फेक और फोटोशॉप किया हुआ लग रहा है. 

pathaan

सिद्धार्थ आनंद के नाम और फोटो के साथ एक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया, "#Dhoom4 #ShahRukhKhan. यहां देखिए फैंस के लिए अपडेट...!!! शूट स्टार्ट सून. मैं अपने पसंदीदा शाहरुख सर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं...!' इस पोस्ट में ये भी बताया गया कि शाहरुख खान इसमें विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan ने मचाया धमाल, तोड़ा Bahubali 2 और KGF 2 का रिकॉर्ड, अब तक की इतनी कमाई

हालांकि आपको बता दें कि धूम 4 में शाहरुख खान के शामिल होने की खबरें और अफवाहें लंबे समय से चली आ रही हैं. शाहरुख खान के फैंस उन्हें इस फ्रेंचाइजी में देखने के लिए बेताब हैं. पठान की सफलता के बाद तो फिर लोग उन्हें एक्शन करते देखना चाहते हैं. धूम 4 के अलावा डॉन 3 की भी चर्चा शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें: Pathaan के बाद Shah Rukh Khan करेंगे एक और धमाल, Jawan के सेट से धांसू BTS फोटो वायरल

धूम की तीनो फ्रेंचाइजी हिट हुई है. तीनों फिल्मों की कमाई कुल मिलाकर 800 करोड़ रुपये रही है. इन फिल्मों में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जॉन अब्राहम, ईशा देओल, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय, बिपाशा बसु, आमिर खान और कैटरीना कैफ सहित कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement