Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: 57 की उम्र में Shah Rukh Khan ने कैसे बनाए सिक्स पैक एब्स, खुद बताया बर्तन धोना आया कितना काम

Shah Rukh Khan सालों बाद फिल्म Pathaan से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म के टीजर और Besharam Rang में उनके एब्स देख लोग दीवाने हो गए हैं

Latest News
Pathaan: 57 की उम्र में Shah Rukh Khan ने कैसे बनाए सिक्स पैक एब्स, खुद बताया बर्तन धोना आया कितना काम

Shah Rukh Khan Six packs abs  शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल बाद फिल्म पठान (Pathaan) से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म से किंग खान के फर्स्ट लुक के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही टीजर और फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang) में शाहरुख का लुक सामने आया, लोग उनके दीवाने हो गए. खासकर उनके सिक्स पैक एब्स (Shah Rukh Khan six packs abs) को लेकर लोगों में अलग ही तरह का क्रेज हो गया है. हालांकि फिल्म के पहले गाने पर विवाद भी जोरों से चल रहा है पर फैंस को तो बस किंग खान के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में जानने की एक्साइटमेंट है. इस बारे में शाहरुख ने खुलासा कर दिया है.

शाहरुख खान हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. यहां एक इंटरव्यू के दौरान उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर पूछा गया जिसपर किंग खान ने बताया, 'मैंने एक साल का ब्रेक लिया था. मेरे पास कुछ करने को नहीं था. इस दौरान मैं घर के काम करता था. ये सब करके मैं फिट हो गया. '

पठान फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग में शाहरुख खान के लुक को देख फैंस दीवाने हो गए थे. इस गाने में शाहरुख के गैटअप की भी काफी चर्चा थी. इस गाने में पहने गए किंग खान के जूते से लेकर उनकी शर्ट और गॉगल्स की कीमत को लेकर भी काफी बज रहा. 

ये भी पढ़ें: Besharam Rang: Shah Rukh Khan के लुक के चर्चे, जानें कितनी है जूते से लेकर ग्रीन शर्ट तक की कीमत

इससे पहले भी एक्टर ने अपनी फिल्म ‘पठान’ से एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी. इसमें उनके एब्स देखते ही लोग उनके दीवाले हो गए. साफ जाहिर है कि फिल्म में खुद को बेहतरीन दिखाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: साल 2023 रहेगा किंग खान के नाम, या फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला रहेगा जारी?

फिल्म को लेकर मचा है बवाल

पठान के पहले गाने ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया. इसमें दीपिका की भगवा बिकिनी ने विवाद खड़ा कर दिया. इसके साथ ही शाहरुख की ग्रीन शर्ट को लेकर भी बवाल हो रहा है. भगवा और हरे रंग को लोग दो अलग धर्मों से जोड़कर देख रहे हैं. गाने के रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है.

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कपड़ों के इन रंगों को चुनने के पीछे मेकर्स का एक अलग ही मकसद है. दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement