Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana को दी एक खास डायरी, लिखी दी सबसे जरूरी बात

Suhana Khan ने पापा Shah Rukh Khan की दी हुई डायरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और शाहरुख ने बताया है कि उसमें क्या लिखा है.

Latest News
Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana को दी एक खास डायरी, लिखी दी सबसे जरूरी बात

Shah Rukh Khan, Suhana Khan: शाहरुख खान, सुहाना खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब बवाल हो रहा है और इसके ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इन सबके बीच भी शाहरुख ने वर्क लाइफ बैलेंस बखूबी मेनटेन किया हुआ है. वो अपनी पर्सनल लाइफ, पत्नी या बच्चों को कभी इग्नोर नहीं करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टिंग की ओर पहल कदम बढ़ा चुकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को एक खास तोहफा दिया है जिसे सुहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है.

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने एक खूबसूरत डायरी दिखाई है. इस डायरी के पहले पन्ने पर लिखा है- 'ये सुहाना खान की डायरी है पापा की तरफ से'. दूसरे पन्ने पर लिखा है- 'एक्टिंग पर'. सुहाना ने अगला पेज शेयर किया है जिस पर लिखा है 2014 और बाकी की डिटेल्स सुहाना ने हाथों से छुपा ली है. डायरी से जाहिर है कि शाहरुख ने ये डायरी लंबे समय से तैयार की है जिसमें वो एक्टिंग के बारे में सारी बातें लिखते रहे हैं और ये डायरी उन्होंने अपनी बेटी को गिफ्ट की है. यहां देखें इस डायरी की पहली झलक-

ये भी पढ़ें- Suhana Khan: एयरपोर्ट पर सुहाना खान का पीछा करते दिखे कई लड़के, घबरा गईं Shah Rukh Khan की लाडली!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस डायरी वाले पोस्ट पर शाहरुख खान ने एक कमेंट भी किया है. उन्होंने लिखा- 'मैं एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी नहीं जानता हूं, मैंने यहां पर सबकुछ लिख दिया है. ताकि तुम सीख सको और आगे जाकर मुझे भी कुछ सिखा सको'. इस डायरी को सुहाना ने 'प्रेरणा' मान लिया है जैसा कि उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है. बता दें कि सुहाना कई स्टारकिड्स के साथ जोया अख्तर की फिल्म 'आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.ॉ

ये भी पढ़ें- Pathaan विवाद के बीच Shah Rukh Khan ने रच डाला इतिहास, जानिए क्यों दुनिया भर से मिल रही बधाइयां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement