Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: Shah Rukh Khan के लिए फैंस की दीवानगी देख झूम उठे मेकर्स, शो हाउसफुल होने के बाद उठाया ये बड़ा कदम

Pathaan: फैंस के बीत पठान का क्रेज देखने के बाद मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. इसके साथ ही Shah Rukh Khan के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.

Latest News
Pathaan: Shah Rukh Khan के लिए फैंस की दीवानगी देख झूम उठे मेकर्स, शो हाउसफुल होने के बाद उठाया ये बड़ा कदम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने आते ही धमाल मचा दिया है. आज यानी 25 जनवरी को रिलीज के साथ ही हर ओर बस किंग खान की फिल्म के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं. 4 साल के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक क्या दी, फैन्स दीवाने हो गए हैं. पठान को सफल ही नहीं, किंग खान के करियर की गेम चेंजर फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म को देखने के लिए पहले दिन ही थिएटर्स में हजारों की भीड़ पहुंची. इसी से साफ हो गया कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त होने वाला है. वहीं, थिएटर्स में लोगों की भीड़ को देखते हुए अब वाईआरएफ (YRF) ने एक बड़ा फैसला लिया है. 

बता दें कि पठान के लिए आज से लेट नाईट शोज भी शुरू होने जा रहे हैं. इतना ही नहीं, मेकर्स ने अगले ही दिन यानी 26 जनवरी के लिए भी सुबह में शो बढ़ा दिए हैं. यानी अब 26 जनवरी की छुट्टी पूरी तरह पठान के नाम होने वाली है. मामले को लेकर तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'पठान के मिडनाइट शो भी शुरू हो गए हैं...यशराज फिल्म्स ने फिल्म पठान के लिए लेट नाइट शोज को भी शामिल कर लिया है जो आज रात 12:30 बजे से देशभर में शुरू होंगे. भारत में एक बार फिर लोगों की मांग पर ऐसा होने जा रहा है.'

यह भी पढ़ें-  Pathaan ने पहले दिन ही रच दिया इतिहास, फर्स्ट शो के बाद थिएटर मालिकों ने उठाया ये कदम

यहां देखें तरण आदर्श का ट्वीट-

इधर, इस खबर के सामने आते ही किंग खान के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अबतक फिल्म को वर्ल्डवाइड आठ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा चुका है. तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने कमाल का परफॉर्म किया है. कहा जा रहा है कि पीवीआर, आयनॉक्स और सिनेपॉलिस का अगर टोटल निकाला जाए तो 'पठान' ने दोपहर 3 बजे तक ही  20 करोड़ के आसपास की कमाई कर डाली है. 

यह भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

फिल्म में शाहरुख एक रॉ एजेंट का रोल निभा रहे हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहिम (John Abraham) की एक्टिंग ने भी लोगों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया है. इन सब के अलावा फिल्म में सलमान खान के कैमियो ने भी तहलका मचा दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement