Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suicide Note के बाद Payal Ghosh की नई पोस्ट वायरल, बोलीं 'उसने मेरा रेप किया'

पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ शॉकिंग पोस्ट शेयर की है. 

Suicide Note के बाद Payal Ghosh की नई पोस्ट वायरल, बोलीं 'उसने मेरा रेप किया'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी से लेकर इंग्लिश, तेलुगु और कन्नड़ की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पायल ने अब भले ही एक्टिंग कि दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं, अब एक बार फिर पायल घोष ने ऐसी एक और शॉकिंग पोस्ट शेयर की है. 

क्या है पूरा मामला?
बीते कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल दो पोस्ट किए. ये दोनों ही पोस्ट सुसाइड को लेकर थे. अदाकारा ने इस सुसाइड नोट (Suicide Note) में कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके चलते इंटरनेट पर हडकंप मच गया. उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया साथ ही खुद की तुलना दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से की.

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया 'सुसाइड नोट', बोलीं 'सबको फंसा के मरूंगी', इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

पायल घोष ने पहली पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'ये मैं हूं पायल घोष, अगर मैं सुसाइड या हार्ट अटैक से मर जाऊं तो उसके लिए जिम्मेदार कौन होगा?'. इसके बाद अदाकारा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'ओशिवारा पुलिस स्टेशन... मेरे घर पर पुलिस आई थी... मुझे कुछ हो गया ना कोई नहीं बचेगा... मेरे मनोचिकित्सक से पूछो कि मैं किन हालातों से गुजर रही हूं... मैं सुशांत नहीं पायल घोष हूं, मरूंगी तो सबको फंसा के मरूंगी'. हालांकि, बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

इधर, ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और पोस्ट के साथ उन्होंने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है. इस बार भी पायल घोष ने दो हैरान कर देने वाले पोस्ट अपनी इंस्टा आईडी पर शेयर की हैं. पहली पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं साउथ फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं. वहां किसी ने मेरा रेप नहीं किया.' 

यह भी पढ़ें: TV एक्टर Lokesh Rajendran ने की आत्महत्या, पत्नी से अनबन के कारण उठाया ये कदम!

इतना ही नहीं, एक अगली पोस्ट में अदाकार लिखती हैं, 'मैंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2 नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर के साथ काम किया. इस दौरान उन्होंने मुझे छुआ तक नहीं....लेकिन बॉलीवुड में मैंने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ काम तक नहीं किया, फिर भी हमारी तीसरी मुलाकात के दौरान उसने मेरा रेप किया.'

यहां देखें पायल घोष की पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

 

याद दिला दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले मीटू मूवमेंट के दौरान भी पायल फिल्म मेकर पर ऐसा ही गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. उस समय अदाकारा ने उनके खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया था.

मामले को लेकर पायल घोष ने कहा था, 'साल 2013 में कश्यप ने वर्सोवा में यारी रोड की एक लोकेशन पर मेरा रेप किया था.' इन आरोपों के बाद फिल्म मेकर के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.  हालांकि, कश्यप ने अपने ऊपर लगे हर इलजाम को निराधार बताया था.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement