Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Phone Bhoot Trailer: भूतनी Katrina Kaif लेकर आईं धमाकेदार बिजनेस प्लान, इसे देखकर डर कतई नहीं लगेगा

Phone Bhoot Trailer: भूतनी बनकर Katrina Kaif, दो लड़कों ले लिए बिजनेस प्लान लेकर आई हैं. उनका मकदस भूतों को मोक्ष दिलाना है.

Latest News
Phone Bhoot Trailer: भूतनी Katrina Kaif लेकर आईं धमाकेदार बिजनेस प्लान, इसे देखकर डर कतई नहीं लगेगा

Phone Bhoot Trailer: फोन भूत का ट्रेलर रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Phone Bhoot Trailer: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) स्टारर फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, ये पहली बार है जब किसी फिल्म में एक्ट्रेस कटरीना कैफ, भूतनी के किरदार में दिखाई दे रही हैं और वो दो लड़कों के लिए एक बिजनेस प्लान लेकर आई हैं.

Phone Bhoot के ट्रेलर में दिखीं ये खास बातें

फोन भूत के ट्रेलर की शुरुआत एक उल्टे पैर वाली चुडैल के साथ होती है जिसे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर देख पाते हैं और हैरानी की बात ये भी है कि वो उसके उल्टे पैर मोड़कर सीधे कर देते हैं. दोनों तय करते हैं कि वो 'भूत बस्टर्स' बनेंगे, लेकिन उनका भूत पकड़ने का ये प्लान किसी को नहीं भाता है.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif ने देवर के बर्थडे पर लुटाया प्यार, भैय्या-भाभी के पैर छूते दिखे Sunny Kaushal

इसके बाद एंट्री होती है खूबसूरत भूतनी कटरीना कैफ की... जो भूत देख पाने वाले इन दो लड़कों के लिए एक बिजनेस आइडिया लेकर आती है. ये भूतनी, चुड़ैल के साथ मिलकर डिस्कस भी करती है कि वो कैसे भूतों को मोक्ष दिला सकती है. वहीं, इस ट्रेलर में कई हॉरर सीन देखने को मिल रहे हैं लेकिन शायद ही कोई इन सीन्स से डरा हो. यहां देखें 'फोन भूत' का धमाकेदार ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal संग शादी को Katrina Kaif ने बताया 'चमत्कार', ये बात सुनकर निराश हो सकते हैं फैंस!

Katrina Kaif, Siddhant Chaturvedi, Ishaan Khattar के फैंस हैं एक्साइटेड

बता दें कि इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसकी कास्ट में एक से बढ़कर एक शानदार एक्टर्स शामिल हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद सभी कटरीना, सिद्धांत और ईशान की तिकड़ी पर्दे पर देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement