Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Phone Bhoot का ट्रेलर देख पत्नी पर Vicky Kaushal ने लुटाया प्यार, बोले- 'मेरी क्यूट-नी...बनी भूत नी'

Phone Bhoot में Katrina Kaif नजर आने वाली हैं. ट्रेलर शेयर करते हुए पति Vicky Kaushal ने एक्ट्रेस को प्यार से 'भूतनी' कहा है जिसे देख फैंस शॉक्ड हैं.

Latest News
Phone Bhoot का ट्रेलर देख पत्नी पर Vicky Kaushal ने लुटाया प्यार, बोले- 'मेरी क्यूट-नी...बनी भूत नी'

Katrina Kaif & Vicky Kaushal कैटरीना कैफ विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Phone Bhoot Trailer: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हुआ. फिल्म के इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म का काफी बज है. ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म में कॉमेडी के साथ सस्पेंस और हॉरर भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक भूत का किरदार निभा रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के पति विक्की कौशल ने ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इसे शेयर किया और एक मजेदार सा कैप्शन लिखा जिसने उनके फैंस शॉक्ड हो गए. 

फोन भूत एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें कैटरीना कैफ एक अच्छे भूत के रोल में हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस की ये पहली फिल्म है. इसी कारण उनके पति विक्की कौशल काफी एक्साइटेड दिखे. विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म फोन भूत के ट्रेलर को शेयर किया. उन्होंने अपनी पत्नी पर ढेर सारा प्यार भी लुटाया. एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मेरी क्यूट-नी बनी भूत-नी.' एक्टर का ये पोस्ट देख फैंस शॉक्ड तो थे ही साथ ही दोनों के बीच के प्यार को देख काफी खुश भी थे.  

phone bhoot

फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धांत और ईशान को भूत देखने की पावर मिल जाती है, फिर दोनों भूत पकड़ते हुए नजर आते हैं. फोन भूत को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: भूतनी Katrina Kaif लेकर आईं धमाकेदार बिजनेस प्लान, इसे देखकर डर कतई नहीं लगेगा

शादी के बाद ये कैटरीना की पहली फिल्म है इसलिए वो काफी एक्साइटेड हैं. इसके बाद एक्ट्रेस टाइगर -3 , जी ले जरा और विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement