Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने बारिश में भीगते हुए कराया बोल्ड फोटोशूट, बीच पर दिए हॉट पोज, देखें वीडियो

पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोशूट करवाते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.

Poonam Pandey ने बारिश में भीगते हुए कराया बोल्ड फोटोशूट, बीच पर दिए हॉट पोज, देखें वीडियो

Poonam Pandey: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे(Poonam Pandey) अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. पून अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. वह बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में पूनम पांडे बेहद सिजलिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान बीच पर मजा ले रही हैं. उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी है और उसके ऊपर से एक्ट्रेस ने नेट का टॉप पहना हुआ है. इस दौरान वह बीच पर बैठ कर अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके फोटोशूट के दौरान बीच में एक कुत्ता आ जाता है, जिसके साथ वह खेलने लगती हैं. एक्ट्रेस बारिश में भीगते हुए फोटोशूट करवा रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बारिश, पोजिंग, सब अच्छा चल रहा है, इन तस्वीरों के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने बिकिनी टॉप में कराया हॉट फोटोशूट, देखकर लोग बोले 'उफ्फ तेरी अदा'

फैंस ने की पूनम की तारीफ

वहीं, एक्ट्रेस के इस हॉट वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फायर इन रेन पूनम मैम. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- हॉट. यूजर्स लगातार पूनम पांडे की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

बोल्ड फोटोज करती हैं शेयर

आपको बता दें कि पूनम पांडे अक्सर ही इस प्रकार की हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वह कभी बिकिनी में तो कभी शॉर्ट ड्रेसेस में अपनी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी लाखों की संख्या में हैं. जिनसे साथ जुड़े रहने के लिए वह अपनी फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement