Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असली टाइगर संग खेलती दिखीं Poonam Pandey, वीडियो पर लोग बोले 'जानवर के साथ ऐसी हरकत?'

Poonam Pandey ने अपनी Instagram Reel पर असली Tiger के साथ ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

असली टाइगर संग खेलती दिखीं Poonam Pandey, वीडियो पर लोग बोले 'जानवर के साथ ऐसी हरकत?'

Poonam Pandey Video With Tiger: टाइगर के साथ पूनम का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के लिए सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरने का कोई न कोई बहाना खोज लेती हैं. बीते दिनों वो अपनी इंस्टा रील में पूल किनारे बिकिनी में डांस करती दिखी थीं. वहीं, अब उन्होंने असली टाइगर के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो इस खतरनाक जानवर के साथ खेलती (Poonam Pandey Play With Tiger) दिखाई दे रही हैं. पूनम इस टाइगर के साथ वीडियो में कुछ ऐसा करती दिख रही हैं, जिससे कई लोगों को आपत्ति होने लगी है. लोगों ने कमेंट्स करते हुए सवाल उठाना और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक असली टाइगर के साथ दिख रही हैं. वो कभी टाइगर को छेड़ती हैं तो कभी उसे सहलाते हुए सिजलिंग पोज देती हैं. हैरानी की बात है कि पूरे वीडियो में टाइगर पूनम के साथ काफी फ्रेंडली दिख रहा है. पूनम उसे नजदीक जाकर कैमरे में पोज देती हैं लेकिन टाइगर उन्हें डराने के बजाए, लोटते हुए नजर आता है. टाइगर के साथ बॉन्डिंग दिखाते हुए पूनम के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. वो वीडियो में कहीं पर भी परेशान या डरी हुई नहीं दिखीं. यहां देखें वायरल हो रहा पूनम का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey सेक्सी वीडियो के चक्कर में हुईं Oops Moment की शिकार, पूल किनारे कर रही थीं डांस

इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरान हैं तो कई पूनम की बहादुरी की तारीफें कर रहे हैं. हालांकि, कईयों को टाइगर के साथ खेलते हुए पूनम का हॉट पोज देना कतई पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'टाइगर के साथ भी ये हरकत?'. वहीं, पूनम के पोस्ट पर एक्टर बख्तियार ईरानी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- 'टाइगर को भी सेड्यूस कर रही हो, शानदार पूनम'. पूनम इससे पहले भी अपने बोल्ड वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने डेट नाइट से शेयर किया सेक्सी वीडियो, इंटरनेट पर मच गई हलचल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement