Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने क्यों कहा एक जमाने में थीं मासूम, वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने खोला राज

पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह एक जमाने में मासूम हुआ करते थे.

Poonam Pandey ने क्यों कहा एक जमाने में थीं मासूम, वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने खोला राज

Poonam Pandey: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे(Poonam Pandey) अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वह अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर वह कई बार बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह हॉट ड्रेसेस में भी स्पॉट की जाती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना एक और सेक्सी वीडियो शेयर किया है.

दरअसल, पूनम पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने पुराने वक्त की कुछ तस्वीरों के साथ अपनी हॉट फोटोज एड की हैं. वीडियो में पहली तस्वीर में उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की झलक दिखाई है और उस दौरान वह गर्ल गैंग के साथ ट्रॉफी पकड़े हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी चीता प्रिंट और ब्लैक बिकिनी की तस्वीर भी शेयर की है. इस वीडियो के साथ उन्होंने द इनोसेंस इज गॉन सॉन्ग को एड किया है. इसके साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- एक जमाना था जब हम भी इनोसेंट हुआ करते थे. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

फैंस ने किए कमेंट्स

वहीं, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पूनम पांडे बहुत का लुक बहुत हॉट है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- वाव. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आप बहुत अमेजिंग हो. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने कराया हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट, दीवार से चिपक कर दिए ऐसे पोज, देखकर रह जाएंगे दंग

हॉट वीडियोज शेयर करती रहती हैं पूनम

बता दें कि पूनम पांडे अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह अपनी सेक्सी अदाओं और सिजलिंग लुक से लोगो को दीवाना बनाती रहती हैं. इसके साथ ही उनके फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 996k फॉलोअर्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement