Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Kiara के बाद अब Prabhas Kriti Sanon का नंबर, सगाई की डिटेल सुनकर उछल पड़ेंगे फैंस?

Sidharth Malhotra Kiara Advani की शादी के बाद अब Prabhas Kriti Sanon Wedding को लेकर खबरें तेज हो गई हैं.

Sidharth Kiara के बाद अब Prabhas Kriti Sanon का नंबर, सगाई की डिटेल सुनकर उछल पड़ेंगे फैंस?

Prabhas, Kriti Sanon: प्रभास, कृति सेनन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी हो चुकी है. दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी की सारी रस्में पूरी की हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश भी हो चुका है. वहीं, अब सिद्धार्थ- कियारा के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की शादी को लेकर दावे किए जाने लगे हैं. हाल ही में दोनों की सगाई को लेकर एक बड़ी अपड़ेट की अफवाह फैल रही है. जिसे सुनकर दोनों के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

कृति सेनन और प्रभास ने एक साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में काम किया है. ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं और अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. कई रिपोर्ट्स में दोनों की सगाई की डिटेल्स भी दी गई हैं. बताया जा रहा है कि दोनों सगाई पक्की कर ली है और जल्द ही फैंस के सामने अपना रिश्ता कबूल करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Prabhas ने कृति सेनन के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस का नाम आते ही शर्म से हुए लाल

बताया जा रहा है कि प्रभास और कृति मालदीव में एक प्राइवेट आइलैंड पर सगाई करने वाले हैं. हालांकि, अभी तक ये सभी सिर्फ अफवाहें ही हैं दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. बल्कि कृति और प्रभास एक- दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं. वहीं, दोनों की सगाई की खबर सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़े हैं. वहीं, अब देखना होगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

ये भी पढ़ें- Prabhas ने किया Kriti Sanon को प्रपोज, जल्द सगाई करेगा कपल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement