Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ileana DCruz ने किया अपने बच्चे के पिता पर खुलासा, पहली बार 'सीक्रेट बॉयफ्रेंड' संग शेयर की रोमांटिक फोटो

Ileana DCruz ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ पहली बार Secret Boyfriend के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं.

Latest News
Ileana DCruz ने किया अपने बच्चे के पिता पर खुलासा, पहली बार 'सीक्रेट बॉयफ्रेंड' संग शेयर की रोमांटिक फोटो

Ileana DCruz Revealed Mystery Boyfriend Face: इलियाना डिक्रूज ने किया बॉयफ्रेंड पर खुलासा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ (Ileana DCruz) इन दिनों प्रेग्नेंसी (Ileana DCruz Pregnant) पीरियड इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस के साथ पल- पल की अपडेट शेयर कर रही हैं. हाल ही में इलियान ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो रहे हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में फाइनली बच्चे के पिता पर खुलासा कर दिया है. उन्होंने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं और बताया है कि वो अपने स्पेशल दिनों को किस तरह इजॉय कर रही हैं.

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इंस्टा स्टोरी में शेयर की गई ये कोलाज फोटो उनके बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन की है. इस फोटोज में इलियाना एंड्रयू के साथ रोमांटिक डेट इंजॉय करती दिख रही हैं. उन्होंने तीन फोटोज का कोलाज शेयर करते हुए हार्ट इमोजी के साथ लिखा 'डेट नाइट'. इन फोटोज में इलियाना कभी बॉयफ्रेंड के कंधे पर सिर रखे हुए, कभी उनकी तरफ प्यार से देखते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इन फोटोज में दोनों की खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यहां देखें इलियाना और एंड्रयू की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Ileana D'Cruz ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक्ट्रेस ने आने वाले बच्चे के लिए कही ये बात

इलियाना और एंड्रयू एक- दूसरे को लंब समय से डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं और इलियाना ने एंड्रयू के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज डिलीट कर दी थीं. तबसे वो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट की रख रही थीं लेकिन जब उन्होंने प्रेग्नेंसी की ऐलान किया तो हर कोई उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानना चाह रहा था. अब जाकर इलियाना ने बताया है कि उनकी लाइफ में ये मिस्ट्री मैन कौन है. इस फोटो से जाहिर है कि ब्रेकअप के बाद दोनों फिर से एक हो चुके हैं. बता दें कि एंड्रयू नीबोन पेशे से एक फोटोग्राफर हैं.

ये भी पढ़ें- Ileana D'Cruz से फैन ने वर्जिनिटी पर पूछा था भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब देकर यूं की बोलती बंद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement