Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बॉलीवुड में सिर्फ ब्रेस्ट और... चलता है', ये क्या बोल गईं Priyanka Chopra, वीडियो देख भड़के लोग

Priyanka Chopra का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो भारतीय फिल्मों के बारे में कुछ ऐसा बोल गईं जिसे लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया. उनके इस बयान ने काफी विवाद खड़ा कर दिया था.

Latest News
'बॉलीवुड में सिर्फ ब्रेस्ट और... चलता है', ये क्या बोल गईं Priyanka Chopra, वीडियो दे�ख भड़के लोग

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में जलवा बिखेर रही हैं. उन्हें आज एक ग्लोबल स्टार कहना गलत नहीं होगा. उन्होंने बॉलीवुड (Priyanka Chopra Bollywood Films) में कई यादगार फिल्में दी हैं पर वो कई मौकों पर इससे जुड़े लोगों के बारे में ऐसा कुछ बोल चुकी हैं जिसे लेकर बवाल (Priyanka Chopra controversy) खड़ा हो जाता रहा है. वहीं प्रियंका एक बार फिर अपने एक पुराने बयान को लेकर यूजर ने निशाने पर आ गई हैं. जानें क्या है पूरा मामला.

दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सामने आ गया जिसको लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं. वीडियो में प्रियंका 68वें एमी अवार्ड्स के दौरान जर्नलिस्ट से बात करती दिखीं. यहां वो हिंदी फिल्मों का मजाक उड़ाती नजर आईं. प्रियंका कहती हैं कि Indian Films is all about hips and boobs. प्रियंका के इस वीडियो पर उन्हें फिर से ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोलर्स इसे प्रियंका की शर्मनाक हरकत बता रहे हैं.

ये भी पढे़ं: Priyanka Chopra का सबसे शॉकिंग खुलासा, एक्ट्रेस को अंडरवियर में देखना चाहता था फिल्ममेकर, यहां पढ़ें पूरा किस्सा

उन्होंने इस वीडियो में कुछ डांस मूव्स भी करके दिखाए. प्रियंका ने कहा कि भारतीय फिल्में हिरोइन के हिप्स और बूब्स के इर्द-गिर्द घूमती हैं. इस वीडियो को लेकर अब तक लोग अपनी नाराजगी जताते हैं. लोगों का कहना है कि बॉलीवुड ने ही उन्हें पहचान दिलाई है और वो उसी के बारे में ऐसा कह रही हैं. 

ये भी पढे़ं: Priyanka Chopra ने Bollywood और Hollywood में कास्टिंग के अंतर को लेकर तोड़ी चुप्पी, Exclusive बातचीत में खोले कई राज

मुश्किलों में फंसी जी ले जरा

फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा इस समय चर्चा में है. हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से किनारा कर लिया है और अब वो इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कटरीना कैफ ने भी फिल्म से अलग होने का फैसला ले लिया है. अब प्रियंका और कटरीना के रिप्लेसमेंट के तौर पर फिल्म में अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी को कास्ट किया जा सकता है. फिलहाल इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement