Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh की Don 3 में ली इस एक्ट्रेस ने एंट्री, फिल्म में एक बार फिर दिखाएंगी जबरदस्त एक्शन

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म डॉन 3(Don 3) से शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के बाहर होने के बाद इस जानी मानी एक्ट्रेस ने फिल्म में एंट्री ली है.

Latest News
Ranveer Singh की Don 3 में ली इस एक्ट्रेस ने एंट्री, फिल्म में एक बार फिर दिखाएंगी जबरदस्त एक्शन

Bollywood Actress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म डॉन 3(Don 3) में इस बार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) नहीं बल्कि एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) डॉन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस खबर के बाद हालांकि शाहरुख खान के फैंस कुछ खास खुश नहीं थे. क्योंकि अभी तक डॉन के दोनों पार्ट्स में किंग खान ने अहम भूमिका निभाई थी. हांलांकि तीसरे पार्ट में एक बदलाव है, जो अभी भी नहीं हुआ है. दरअसल, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस इस बार भी डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनी रहेंगी. 

दरअसल, सभी जानते हैं डॉन की रीमेक में शाहरुख खान के अपोजिट एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा नजर आईं थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. उसके बाद डॉन 2 में भी दोनों एक साथ नजर आए थे और दोनों को जोड़ी को काफी पसं किया गया था. हालांकि दोनों की डेटिंग की खबरें भी इस बीच आईं थी, जिसके बाद किंग खान और एक्ट्रेस के रिश्ते में दूरी भी आ गई थी. उसके बाद दोनों कभी किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं. वहीं, जैसा कि अब शाहरुख खान डॉन फ्रेंचाइजी से हट गए हैं तो एक्ट्रेस प्रियंका ने वापसी कर ली है. इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी और कृति सेनन को पहले रोल ऑफर किया गया था.हालांकि जब शाहरुख खान डॉन की फ्रेंचाइजी से आउट हुए तो देसी गर्ल को वापस से इसमें कास्ट किया गया है. हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- Don 3 में Ranveer Singh को टक्कर देंगे ये टीवी एक्टर? Deepika Padukone से फोन पर मांगा काम

जी ले जरा को इनकार कर चुकी हैं प्रियंका

वहीं, प्रियंका की डॉन 3 में वापसी से उनके फैंस काफी खुश होंगे. इसके साथ ही बीते दिनों खबर सामने आई थी, कि एक्ट्रेस फरहान अख्तर के साथ जी ले जरा में काम करने वाले थी, लेकिन देसी गर्ल को स्क्रिप्ट पसंद न आने के कारण उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था. हालांकि वो डॉन 3 को लेकर तैयारी में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें- Don 3 से Shah Rukh Khan की छुट्टी, अब इस सुपरस्टार को ढूंढ़ेगी 11 मुल्कों की पुलिस?

हाल ही में इन फिल्मों में दिखीं प्रियंका

वहीं, एक्ट्रेस के काम को लेकर बात की जाए तो वह डॉन 3 के अलावा उनके हाथ में कई हॉलीवुड और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं. इसके साथ ही वो बीते दिनों फिल्म लव अगेन में नजर आई थीं. साथ ही वह वेब सीरीज सिटाडेल में दिखाई दी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement