Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pulkit Samrat- Kriti Kharbanda wedding: कपल की शादी में होगा खास मेन्यू, मेहमानों को परोसे जाएंगे ये पकवान, जानें हर अपडेट

Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda आज सात फेरे लेने वाले हैं. कपल की शादी के हर अपडेट के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं. अब दोनों की शादी के खाने का मेन्यू सामने आ गया है.

Latest News
Pulkit Samrat- Kriti Kharbanda wedding: कपल की शादी में होगा खास मेन्यू, मेहमानों को परोसे जाएंगे ये पकवान, जानें हर अपडेट

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की शादी काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. खबर थी कि कपल इसी महीने कपल सात फेरे लेने वाला है और अब आखिरकार वो दिन आ ही गया है. जी हां, दोनों स्टार्स आज यानी 15 मार्च को सात फेरे (Pulkit Samrat Kriti Kharbanda wedding) लेने वाले हैं. उनकी शादी से जुड़ी कई अपडेट सामने आ चुकी हैं. वहीं अब उनकी ग्रैंड वेडिंग का मेन्यू भी लीक हो गया है. कपल की शादी में खाने के कई खास पकवानों को मेन्यू में शामिल किया गया है. 

कुछ समय पहले पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी का कार्ड भी लीक हो गया था. अब बी टाउन का ये पॉपुलर कपल शादी करने वाला है. लंबे वक्त से वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही सगाई की थी. इसी बीच उनकी शादी के खाने का मेन्यू भी सामने आया है.

नवभारत टाइम्स की खबर की मानें तो खाने के शौकीन पुलकित और कृति ने अपने मेहमानों के लिए विशेष रूप से देश के कई हिस्सों की डिशेज से भरा एक मेन्यू तैयार किया है. कथित तौर पर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के मेन्यू में दिल्ली की फेमस चाट के साथ-साथ कोलकाता बनारस, राजस्थान और महाराष्ट्र के पकवान भी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: 'पागलपंती' से परवान चढ़ा प्यार, यूं तलाकशुदा Pulkit Samrat को दिल दे बैठीं Kriti Kharbanda


Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda सालों से कर रहे थे डेट

पुलकित और कृति पिछले 4-5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी फिल्म के सेट पर ही शुरू हुई. फिल्म 'पागलपंती' में साथ काम करते हुए पुलकित और कृति एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म भी किया था. 

इसके पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 'वीरे दी वेडिंग' और 'तैश' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. कपल आए दिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहता है.


ये भी पढ़ें: शादी वाला साल होगा 2024, ये 7 बॉलीवुड कपल खाएंगे सात जन्मों वाली कसमें?


Pulkit की है दूसरी शादी 

पुलकित ने 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. हालांकि उनकी ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई थी. पुलकित अपनी पहली वाइफ से 11 महीने के बाद ही अलग हो गए. श्वेता ने अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार एक एक्ट्रेस को बताया था.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement