Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मरा नहीं था रांझणा का 'कुंदन'? Tere Ishk Mein के टीजर से हुआ सीक्वल का ऐलान, इंटरनेट पर लगी 'आग'

Raanjhanaa के धमाकेदार सीक्वल का ऐलान हो गया है. इस बार 'कुंदन' का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है.

मरा नहीं था रांझणा का 'कुंदन'? Tere Ishk Mein के टीजर से हुआ सीक्वल का ऐलान, इंटरनेट पर लगी 'आग'

Raanjhanaa Sequel Tere Ishk Mein Teaser Out: तेरे इश्क में फिल्म का टीजर रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के लेकर चर्चाएं हैं. किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में आनंद एल राय (Anand L Rai) की एक फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) नजर आने वाले हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को 2013 में आई फिल्म 'रांझणा' (Raanjhanaa) का सीक्वल बताया जा रहा है और इस नई फिल्म का टाइटल है 'तेर इश्क में' (Tere Ishk Mein). फिल्म की एक और बात फैंस को हैरान कर रही है कि 'कुंदन' मरा नहीं था?

'तेरे इश्क में' फिल्म के टीजर में लंबे बालों वाले आवारा लुक में धनुष हाथ में जलती हुई बोलत लिए भागते हुए जा रहे हैं. स्लो मोशन में दौड़ लगा रहे धनुष के सीन के साथ उनके धांसू मोनोलॉग भी चल रहे हैं. इस वीडियो में धनुष कहते दिख रहे हैं कि 'तेरे हाथ की मेहंदी मुझपे चोट बनकर उभर आती है. तेरी माथे की बिंदी मेरे हाथों की लकीरें खा जाती हैं. अपने मांग के सिंदूर से क्या हर बार मेरी सांस, मेरी धड़कनों को टोकोगे? पिछली बार को कुंदन था मान गया पर इस बार शंकर को कैसे रोकोगे?'. टीजर के आखिर में धनुष दिवार पर लिखे फिल्म के टाइटल को आग लगाकर चले जाते हैं. यहां देखें फिल्म का धमाकेदार टीजर-

ये भी पढ़ें- Dhanush का नया लुक देख फैंस को लगा झटका, पहचानना हुआ मुश्किल

इस टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की हिंट भी दे दी गई है. ये फिल्म 'रांझणा' की एनिवर्सरी पर 2024 में रिलीज होगी. यानी ये फिल्म अगले साल 21 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है. अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है. पिछली बार धनुष के अपोजिट एक्ट्रेस सोनम कपूर नजर आई थीं. ये फिल्म 2013 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो गई थी और इसकी सीक्वल के टीजर के बाद फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- Rajnikant की बेटी से अलग नहीं होंगे Dhanush, जानें क्यों टाला Divorce का फैसला?

बता दें कि 'रांझणा' फिल्म की एंडिग 'कुंदन' के मरने वाले सीन से होती है और अब सीक्वल फिल्म में कुंदन का जिक्र सुनकर लोग जरा कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर मामला क्या है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'तेरे इश्क में' एकदम फ्रेश कहानी हो सकती है, इस बार का आशिक कुंदन की तरह प्यार में त्याग करने वाला नहीं बल्कि 'आग' लगाने वाला होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement