Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajeev Khandelwal ने इंडियन पॉलिटिशियन्स पर निकाला गुस्सा, Pakistani Artists को बैन करने पर कही ये बात

एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajiv Khandelwal) ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर्स के बैन लगाए जाने को लेकर भारतीय राजनेताओं पर नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
Rajeev Khandelwal ने इंडियन पॉलिटिशियन्स पर निकाला गुस्सा, Pakistani Artists को बैन करने पर कही ये बात

Rajeev Khandelwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय इंडस्ट्री में पुलवामा अटैक के बाद से बैन किया गया है. इन कलाकारों को भारत से किसी भी प्रकार का काम नहीं मिल रहा है. इन सभी के बीच कई बार पाकिस्तानी कलाकारों ने और भारतीय कलाकारों ने एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है. साथ ही भारतीय सरकार के द्वारा इस बैन को हटाने की भी मांग की है. वहीं, एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal), जो कि हाल ही में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर शोटाइम (Show Time) में नजर आए थे, उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन को गलत बताया है और कहा है कि राजनेता हमें निर्देशित नहीं कर सकते हैं.

दरअसल, बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान राजीव खंडेलवाल ने पाकिस्तानी एक्टर्स पर लगाए गए बैन पर अपने विचार शेयर किए हैं और कहा, " नहीं नहीं यह राजनीति है. बहुत गलत है. लोगों को बैन करने वाले कौन होते हैं पॉलिटिशियन्स. हमारी पॉलिटिक्स तानाशाही करती है कुछ चीजों को. जहां पर प्यार बढ़ सकता है. उस प्यार को भी आप बढ़ने नहीं दे सकते, किसी भी कारण से. तो मुझे यह समझ नहीं आता कि मेरा कमेंट करना भी गलत होगा क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आता है कि क्यों.


यह भी पढ़ें- टीवी छोड़ बॉलीवुड में जाकर पछताए ये 9 एक्टर्स, वजह जान हो जाएंगे हैरान


राजीव ने कही ये बात

राजीव ने आगे कहा, '' हम अमन की बात करते हैं ना. तो जहां अमन बन रहा है वहां भी पॉलिटिकल पार्टी के लोग आकर उसको हिंदू मुस्लिम का एंगल दे देते हैं. तो वो गलत है. ऐसा थोड़ी है कि पाकिस्तान की गवर्नमेंट उन्हें एजेंट की तरह भेज रही है. पता नहीं. मैंने बहुत सारा प्यार आते देखा है. दो देशों के बीच आप किसी भी कारण से इसकी अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए मुझे यह समझ नहीं आता है कि मुझे यह भी लगता है कि इस पर कमेंट करना मेरी ओर से गलत है क्योंकि मैं अक्सर इसे समझ नहीं पाता हूं.


यह भी पढ़ें- पसंद करते हैं म्यूजिकल ड्रामा, तो आज ही OTT पर देखें ये 10 फिल्में


इस सीरीज में नजर आए राजीव

राजीव खंडेलवाल के काम को लेकर बात करें, तो वह कहीं तो होगा और सच का सामना जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं. वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. साल 2008 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने शैतान और टेबल नंबर 21 जैसी फिल्में की. हाल ही में वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज शोटाइम के दूसरे सीजन में नजर आए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement