Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant की मुश्किलें बढ़ीं, प्राइवेट वीडियो मामले में कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) की अपने प्राइवेट वीडियो को सर्कुलेट करने के मामले में कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया है.

Latest News
Rakhi Sawant की मुश्किलें बढ़ीं, प्राइवेट वीडियो मामले में कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी(Adil Khan Durrani) की शादी से लेकर तलाक और मारपीट का मामला भी काफी खबरों में रहा है. वहीं, हाल ही में राखी सावंत की अग्रिम जमानत याचिका उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी मामले में डिंडोशी सत्र अदालत ने खारिज कर दी है. उन्होंने उन पर अपने प्राइवेट वीडियो को सर्कुलेट करने का आरोप लगाया है. जिसमें एक टीवी शो में उनके साथ अश्लील चीजें शामिल थी और व्हाट्सएप समूहों में वीडियो के लिंक शेयर किया था. 

राखी सावंत के खिलाफ आरोपों में कहा गया है कि 25 अगस्त को एक टेलीविजन शो के दौरान उन्होंने अपने मोबाइल फोन में अश्लील कंटेंट दिखाया था. दुर्रानी ने दावा किया कि उन्होंने 29 मिनट 25 सेकंड और 23 मिनट और 22 सेकंड के रनटाइम के साथ दो वीडियो डिस्प्ले किए थे. इसके बाद 18 अक्टूबर को दुर्रानी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. 

राखी सावंत ने सफाई में कही ये बात

अग्रिम जमानत के लिए अपनी याचिका में राखी सावंत ने तर्क दिया कि उनके एक्स पति के खिलाफ कई मामले दर्ज होने के कारण उनकी क्रेडिबिलिटी पर सवाल खड़े हो रहे हैं. उन्होंने इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट में उल्लिखित कानून के किसी भी उल्लंघन को चुनौती देते हुए कहा कि हालांकि वीडियो टीवी पर प्रदर्शित किया गया था, लेकिन ओरिजिनल कंटेंट दिखाई नहीं दे रहा था. सावंत की याचिका में कहा गया है कि अगर उन पर मामला दर्ज किया जाना है, तो उनके एक्स पति दुर्रानी को भी आरोपी माना जाना चाहिए, क्योंकि वह वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए जिम्मेदार थे. 

ये भी पढ़ें- 'तेर Salman Bhai को कोई नहीं बचा सकता', Rakhi Sawant को Lawrence Bishnoi गैंग से मिला धमकी भरा मेल, दे डाली ये वॉर्निंग

प्रॉसिक्यूशन ने राखी पर किया पलटवार

वहीं, दूसरी ओर प्रॉसिक्यूशनपक्ष ने इन दावों का खंडन करते हुए कहा कि सावंत ने न केवल टीवी शो में आपत्तिजनक सामग्री के साथ अपने फोन में दिखाई, बल्कि विभिन्न व्हाट्सएप समूहों पर वीडियो और उनके लिंक भी शेय़र किए. प्रॉसिक्यूशन पक्ष ने तर्क दिया कि सावंत के पास एक अन्य एक्ट्रेस द्वारा उनके खिलाफ दायर एक्स अपराध का हवाला देते हुए स्पष्ट सेक्सुअल कंटेंट के प्रसारण में शामिल होने का एक पैटर्न है. उन्होंने बताया कि उस मामले में उनकी अग्रिम जमानत पहले ही खारिज कर दी गई थी. हालांकि सावंत के वकील ने स्पष्ट किया कि उन्हें उस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तार से पहले जमानत दी गई थी. 

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां Jaya Bheda के निधन के बाद Salman Khan ने किया राखी सावंत को फोन, भाई राकेश ने कही ये बात

अदालत ने अश्लील सामग्री को इकट्ठा करने पर उठाए सवाल

दोनों पक्षों की दलीलों पर विचार करने और मामले के विवरण की समीक्षा करने के बाद, अदालत ने कहा अगर आरोपों और आवेदक द्वारा रिपोर्ट के अनुसार प्रसारित या प्रकाशित की गई सामग्री का संबंध है, तो मुझे यह मानने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि सामग्री न केवल अश्लील है, बल्कि यह यौन उत्पीड़न भी है. अपराध का हवाला देते हुए, अदालत ने जांच प्रक्रिया में सहयोग के सावंत के दावे को स्वीकार कर लिया है. हालांकि इसने जांच अधिकारियों द्वारा उठाई गई आपत्ति पर ध्यान दिया, जिसमें विवादित सामग्री को प्रसारित करने और संग्रहीत करने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरणों को जब्त करने की जरूरत पर जोर दिया है, जो फिलहाल राखी सावंत के कब्जे में है, जैसा कि अदालत ने हाईलाइट किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement