Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant के पति Adil Durrani को पुलिस ने पकड़ा, एक्ट्रेस बोलीं 'अब मैं लूंगी डिवॉर्स'

Rakhi Sawant के पति Adil Khan Durrani को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Latest News
Rakhi Sawant के पति Adil Durrani को पुलिस ने पकड़ा, एक्ट्रेस बोलीं 'अब मैं लूंगी डिवॉर्स'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के बीच छिड़े विवाद ने अब एक घिनौना मोड़ ले लिया है. दोनों के बीच बीते कई दिनों से जारी हाई वोल्टेड ड्रामे के बाद अब आदिल खान दुर्रानी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि राखी ने आदिल के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आज यानी मंगलवार सुबह आदिल पर आईपीसी की धारा 504, 506, 323 और 406 के तहत केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदिल इस वक्त पुलिस स्टेशन में हैं, जहां उनके फोन जब्त कर लिए गए हैं और उनसे पूछताछ जारी है. मामाले को लेकर आजतक डॉट इन से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने एक बार फिर आदिल पर गंभीर आरोप लगाए. आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत ने कहा कि आज यानी 7 फरवरी की सुबह आदिल बिना बताए उनके घर पहुंचे और वहां उन्हें बेरहमी से मारने-पीटने लगे.  

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने दिखाया सबूत, Adil Durrani ने कुरान पर हाथ रखकर खाई थी गर्लफ्रेंड को छोड़ने की कसम

राखी ने कहा, 'सुबह उसे पकड़कर ले गए हैं. उसने मेरे साथ बहुत बुरा किया है. जब उसने मुझे मारा तो मैंने तुरंत पुलिस को फोन मिला दिया.' राखी सावंत ने खुलासा करते हुए बताया कि इससे पहले भी वे दो बार आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकीं हैं. हालांकि, पहले उन्होंने इस बात को छिपाकर रखा था. उस वक्त पुलिस ने आदिल को समझाकर छोड़ दिया था. 

बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अब वे आदिल के साथ किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करेंगी और ना ही उनके साथ रहेगीं. राखी कहती हैं, 'मैं ऐसे इंसान के साथ कतई नहीं रह सकती जो इतनी लड़कियों के साथ सोता हो. पहले मैं चाह रही थी कि वो माफी मांग ले और तनु को छोड़कर वापस मेरे पास आ जाए लेकिन अब मैं खुद उसे डिवॉर्स दूंगी.'

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: सामने आई राखी की सौतन की फोटो, Adil Durrani के साथ काफी क्लोज दिखीं मिस्ट्री गर्ल

मामले को लेकर राखी सावंत की एक ऑडियो क्लिप भी सोशल वीडियो पर खूब वायरल हो रही है. इस क्लिप में राखी रोते-रोते कहती हैं, 'आदिल खान दुर्रानी अभी मुझे मिलने आए थे मेरे घर पर. वो अरेस्ट हो गए हैं क्योंकि मैंने उनपर एफआईआर की थी. मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंच रही हूं. ये कोई नाटक नहीं है, मेरी जिंगदी खराब की है इसने. मुझे मारा है, मेरा पैसा लूटा है. कुरान पर हाथ रखकर भी मुझे धोखा दिया है. मैं मीडिया से गुहार लगाती हूं सच्चाई का साथ दो.'

यहां सुने राखी सावंत का ऑडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

गौरतलब है कि राखी आए दिन अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर सनसनीखेज दावे करती नजर आ रही हैं. राखी का कहना है कि आदिल का एक्सट्रामैरिटल अफेयर चल रहा है, वे किसी और लड़की के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement