Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Rakhi Sawant ने पहले ही बना लिया था पति Adil Durrani को फंसाने का प्लान', वकील ने दिखाए सारे सबूत

Adil Khan Durrani के वकील ने Rakhi Sawant को लेकर चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही वकील ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

Latest News
'Rakhi Sawant ने पहले ही बना लिया था पति Adil Durrani को फंसाने का प्लान', वकील ने दिखाए सारे सबूत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी टूटती शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर कई सनसनीखेज दावे करती नजर आ रही हैं. राखी ने आदिल दुर्रानी पर मारपीट, अननेचुरल सेक्स से लेकर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और पैसों के लिए उन्हें धोखा देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, राखी के इन आरोपों के बाद आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन सब के बीच अब आदिल के वकील का बयान सामने आया है. 

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय तक चुप रहने के बाद अब आखिरकार आदिल खान दुर्रानी के वकील ने चुप्पी तोड़ी है. मामले को लेकर आदिल दुर्रानी के वकील ने राखी सावंत पर पलटवार करते हुए कहा है, 'यह सब पहले से प्लान था. राखी ने आदिल पर जो भी आरोप लगाए हैं, वो सब आधारहीन हैं. क्या आप लोगों को लगता है कि वो इतनी कमजोर हैं कि कोई भी उन्हें मार सकता है? राखी बिना कुछ कहे किसी से पिट सकती हैं? आदिल एक अच्छी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, उन्हें राखी से पैसे लेने या उनका वीडियो शूट करने की कोई जरूरत नहीं है.'

यह भी पढ़ें- अब नहीं बचेंगे Rakhi Sawant के पति Adil Khan? कार चोरी से रेप तक लंबी है अपराधों की पूरी लिस्ट

वकील ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए आगे कहा, 'उन्होंने अपने पहले पति से अलग होने के बाद पैसे लिए थे और अब वह वही आदिल के साथ कर रही हैं. हालांकि, इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा. मैंने कोर्ट में बैंक स्टेटमेंट्स समेत सारे सबूत जमा कर दिए हैं.'

गौरतलब है कि राखी सावंत अक्सर ही आदिल खान के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आ जाती थीं. हालांकि, बीते कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर आदिल संग अपनी शादी की फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया. राखी सावंत का कहना था कि आदिल खान दुर्रानी किसी और लड़की के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं. देखते ही देखते ये मामला बढ़ता चला गया. इसके बाद तो राखी ने आदिल खान दुर्रानी पर एक के बाद एक गंभीर आरोपों की बरसात कर डाली. सबूत के तौर पर एक्ट्रेस ने कई वीडियोज भी फैंस को दिखाए जो खूब वायरल हुए. 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant को फिर लगा तगड़ा झटका, प्रेग्नेंट है Adil Durrani की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल, एक्ट्रेस बोलीं 'अब करेंगे शादी'

राखी सावंत के अनुसार, आदिल खान ने ना केवल उनके साथ मारपीट की बल्कि, उनके साथ डेढ़ करोड़ रुपये का फ्रॉड भी किया है. यही नहीं, राखी ने आदिल पर उनके अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल, ये मामला कोर्ट में है, ऐसे में देखना होगा कि आदिल के वकील के दावों के बाद उन्हें बेल मिल पाती है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement