Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bold Photoshoot के दौरान Oops Moment का शिकार हुईं Rakhi Sawant, बॉयफ्रेंड आदिल ने इस तरह किया कवर

Rakhi Sawant का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ एक बोल्ड फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं.

Bold Photoshoot के दौरान Oops Moment का शिकार हुईं Rakhi Sawant, बॉयफ्रेंड आदिल ने इस तरह किया कवर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने मजाकिया अंदाज के चलते तो कभी अभी अपने विवादित बयान को लेकर राखी खबरों में रहने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. इन सब के अलावा एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil Durrani) के साथ भी अक्सर किसी वीडियो में नजर आ जाती हैं. उनके ये वीडियो काफी वायरल भी होते हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर राखी सावंत का आदिल के साथ एक ऐसा ही वीडियो सामने आया. हालांकि, इस वीडियो में एक्ट्रेस जरा ऊप्स मोमेंट (Rakhi Sawant Oops Moment) का शिकार हो गईं. 

क्या था पूरा मामला?
दरअसल, ये वीडियो किसी शूट के दौरान का था. वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस एक बेहद बोल्ड ड्रेस पहने कैमरा के सामने पोज देती नजर आती हैं. तभी वहां कुछ ऐसा होता है जिसके चलते राखी आग बबूला हो जाती हैं. 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की बंगाली स्पीच ने जीता फैंस का दिल, इस एक्ट्रेस ने दिया साथ 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

 

आप देख सकते हैं कि जैसी ही राखी कैमरा के सामने पोज देती हैं, उनकी ड्रेस आगे से कुछ स्लिप हो जाती है. इसके बाद एक्ट्रेस पहले तो लोगों की नजरों से छिपकर अपनी ड्रेस को ठीक करती हैं और फिर ड्रेस के फिट ना होने के चलते डिजाइनर पर जमकर गुस्सा निकालती हुई भी नजर आती हैं. हालांकि, थोड़ी ही देर बार आदिल के वहां पहुंचने पर राखी का गु्स्सा शांत भी हो जाता है. इसके बाद दोनों साथ में कई रोमांटिक पोज देते हैं. 

यह भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट की फोटो लेने वालों पर भड़कीं Malaika Arora, कुछ ऐसे निकाला गुस्सा

वीडियो में कपल को एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए साफ देखा जा सकता है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर लोगों की मिली-झूली राय देखने को मिल रही है. एक तरफ जहां फैंस दोनों की जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं तो वहीं, कई उन्हें ट्रोल भी करते नजर आए. हालांकि, राखी सावंत को ट्रोलर्स की इन बातों से कितना फर्क पड़ता है, ये बात तो हर कोई जानता ही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement