Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, ऊपर से बार-बार खिसक रही थी ड्रेस

Rakhi Sawant का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है इस वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड Adil Khan के साथ सिजलिंग फोटोशूट करती दिख रही हैं.

Latest News
Rakhi Sawant हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, ऊपर से बार-बार खिसक रही थी ड्रेस

Rakhi Sawant Detained: हिरासत में राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और रिएलिटी टीवी स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. राखी इन दिनों आदिल खान को डेट कर रही हैं और उनके साथ पपराजी के सामने अकसर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में राखी अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. ये फोटोशूट राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ कराया है. वहीं, हाल ही में इस फोटोशूट का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राखी ऊप्स मोमेंट (Rakhi Sawant Oops Moment) की शिकार हो गई हैं.

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. इस फोटोशूट के लिए राखी ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी हुई है और ये ड्रेस ऊपर बार-बार खिसक रही है. राखी वीडियो में पोज देने से पहले अपनी ड्रेस को ऊपर की तरफ खींचती दिखाई दे रही हैं. वहीं, वीडियो में राखी डिजाइनर के बारे में कंप्लेन करती हुई भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने मैसूर की सड़कों पर कर दिया कुछ ऐसा, फिर हो गईं ट्रोल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

वहीं, इसके बाद राखी और फोटोग्राफर्स ने एक तरकीब निकाली और राखी कैमरे की तरफ पीठ करके और बॉयफ्रेंड की तरफ फेस करके सिजलिंग पोज देती दिखाई दीं. इस दौरान वो कभी रोमांटिक तो कभी गुस्से में नजर आ रही हैं यही वजह है कि राखी को कई बार फोटोग्राफर पर भी गुस्सा आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड Adil Khan को मिली जान से मारने की धमकी

राखी ने अपने इस फोटोशूट के दौरान पिंक रंग का एक सीक्वेंस गाउन पहना हुआ है जिसका गला काफी डीप था. वहीं, आदिल भी कम स्टाइलिश नहीं दिख रहे हैं. वो राखी के साथ बेहद सिजलिंग पोज देते हुए उन्हें तगड़ी टक्कर भी दे रहे हैं. राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement