Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Valentine's Day पर Rakhi Sawant ने शेयर किए पति Adil के ऐसे वीडियो, देखकर लोग बोले 'दीदी चाहती क्या हो'

Rakhi Sawant ने Valentine's Day अपने पति Adil Khan Durrani के साथ रोमांटिक वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं.

Valentine's Day पर Rakhi Sawant ने शेयर किए पति Adil के ऐसे वीडियो, देखकर लोग बोले 'दीदी चाहती क्या हो'

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि आदिल ने ना सिर्फ उन्हें धोखा दिया बल्कि उनके साथ घरेलू हिंसा भी की है. सिर्फ यही नहीं राखी ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि आदिल का जिस लड़की के साथ अफेयर चल रहा था, वो प्रेग्नेंट है. वहीं, आज वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के मौके पर राखी सावंत को अपने पति आदिल की याद आ रही है और उन्होंने कुछ ऐसे वीडियोज शेयर किए हैं, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो रही हैं.

    राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियोज शेयर किए हैं. इन दोनों वीडियो में राखी और आदिल की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इन वीडियो में से एक में राखी आदिल के साथ किसी कार में दिखाई दे रही हैं, आदिल फोन में देखते हुए एक्ट्रेस से कुछ बात कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ राखी ने 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे' लिखा है और एक ऑडियो लगा रखा है जिसमें एक शख्स कह रहा है कि 'जिंदगी भर तक मुझे याद रहेगा वो दिन, जब मेरी जान तुमने मुझे रोता छोड़कर फोन काट दिया था'.

    ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant: प्रग्नेंट हैं आदिल की गर्लफ्रेंड? राखी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    इसके अलावा दूसरे वीडियो में राखी और आदिल एक साथ खड़े होकर पपराजी के सामने पोज दे रहे हैं और एक- दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं. इस वीडियो पर भी राखी ने ऑडियो लगा कर अपने जज्बात बयां किए हैं. इस ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि 'हमारे साथ जो कुछ भी होता है, हम हर चीज का बदला नहीं ले सकते लेकिन कुदरत लेती है. मैंने अपना हर फैसला कुदरत पर छोड़ दिया है'. इस वीडियो पर राखी ने लिखा- 'तुम मेरा दिल हो'.

    ये भी पढ़ें- 'Rakhi Sawant ने पहले ही बना लिया था पति Adil Durrani को फंसाने का प्लान', वकील ने दिखाए सारे सबूत

    राखी के ये दो वीडियोज देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. राखी एक तरफ वीडियो के ऊपर प्यार भरे टेक्स्ट लिख रही हैं लेकिन ऑडियो के जरिए दुख भी जाहिर कर रही हैं. कई लोगों ने राखी से पूछ डाला है कि आखिर वो क्या चाहती हैं. यही नहीं कई यूजर्स ने उन्हें आदिल को भुलाकर आगे बढ़ने की सलाह दे डाली है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement