Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने दिखाया सबूत, Adil Durrani ने कुरान पर हाथ रखकर खाई थी गर्लफ्रेंड को छोड़ने की कसम

Rakhi Sawant ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में Adil Khan Durrani कुरान शरीफ पर हाथ रखकर कसम खाते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Rakhi Sawant ने दिखाया सबूत,  Adil Durrani ने कुरान पर हाथ रखकर खाई थी गर्लफ्रेंड को छोड़ने की कसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मैरिड लाइफ का ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. राखी आए दिन अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर सनसनीखेज दावे करती नजर आ रही हैं. वहीं, आदिल भी एक्ट्रेस के इन दावों को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. इन सब के बीच अब कपल से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद नेटिजन्स हैरान रह गए हैं. 
 
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते कई दिनों से राखी आदिल खान पर एक्सट्रामैरिटल अफेयर का इल्जाम लगाती नजर आ रही हैं. राखी का कहना है कि आदिल किसी और लड़की के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं. वहीं, इसे लेकर अब एक्ट्रेस ने फैंस को एक सबूत दिखाया है. राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आदिल कुरान शरीफ पर हाथ रखकर कसम खाते नजर आ रहे हैं कि अब वे राखी का साथ देंगे और अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ देगें. हालांकि, तभी कुछ ऐसा भी हुआ जिसे देख नेटिजन्स दंग रह गए.

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: सामने आई राखी की सौतन की फोटो, Adil Durrani के साथ काफी क्लोज दिखीं मिस्ट्री गर्ल

वीडियो की शुरुआत में आदिल कुरान पर हाथ रखते कहते हैं, 'मैं राखी को ये वादा देता हूं कि आज के बाद मेरे निवेदिता से कोई चक्कर नहीं रहेगा. कोई दूसरी लड़की से भी नहीं रहेगा और मैं राखी को धोखा नहीं दूंगा.' इसपर राखी आदिल से कुरान-ए-पाक की कसम खाने के लिए कहती हैं और कहती हैं वे लड़की को हर जगह से ब्लॉक करने की कसम खाएं. हालांकि, इतना सुनते ही आदिल गुस्से से तिलमिलाकर वहां से उठ खड़े हुए. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

इससे अलग राखी सावंत ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वे आदिल को लेकर एक और खुलासा करते हुए छाती पीट-पीटकर रोती नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी कहती हैं, 'मैंने उससे पहले ही कहा था कि मैं आपसे बड़ी हूं आप मुझसे क्यों शादी कर रहे हो. इसपर उसने कहा कि हमारे यहां सुन्नत है.' इतना कहते ही राखी छाती पीट-पीटकर रोने लगती हैं. 

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant पर पति Adil Khan ने उठाया हाथ, दर्द सुनाते हुए बोलीं 'मेरा पिशाब हो गया'

यहां देखें वीडियो- 

 

 

अब इन वीडियोज को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान नजर आए तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर आदिल खान दुर्रानी को खरी खोटी भी सुनाई है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement