Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने हिरासत के बाद तोड़ी चुप्पी, पहले इंटरव्यू में बोलीं 'मेरा BP Low है'

Rakhi Sawant ने पुलिस स्टेशन से लौटने के बाद पहला इंटरव्यू दिया है. उन्होंने बताया है कि उनकी हालत कैसी है.

Latest News
Rakhi Sawant ने हिरासत के बाद तोड़ी चुप्पी, पहले इंटरव्यू में बोलीं 'मेरा BP Low है'

Rakhi Sawant: राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को गुरुवार को अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया था. इसके बाद उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई थी. ये मामला शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की शिकायत से जुड़ा था जो उन्होंने राखी सावंत के खिलाफ की थी. राखी पर शर्लिन ने आपत्तिजनक कमेंट करने का आरोप लगाया था. वहीं, लंबी पूछताछ के बाद अब राखी पुलिस स्टेशन से बाहर निकल आई हैं. पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद वो सीधे अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंची थीं. जहां पर उन्होंने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि उनकी बीपी बहुत लो (BP Low) है.

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पपराजी से बात करती दिख रही हैं. राखी गाड़ी से निकलते ही कैमरों को देखती हैं तो अपना हाल बताती हैं. वो हिरासत वाले मामले पर तो कुछ नहीं कहती हैं लेकिन बताती हैं कि उन्होंने कुछ खाया नहीं है और उनकी हालत ठीक नहीं है. राखी कहती दिख रही हैं कि 'जय महाराष्ट्र, जय भारत. मैं सिर्फ अपनी मां को मिलने आई हूं. डॉक्टर का फोन आया है कि उनकी हालत नाजुक है. वो ठीक नहीं हैं. भाई मुझे चक्कर आ रहे हैं. मेरा बीपी लो है. मैंने खाना भी नहीं खाया है'. यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो-

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Detained: विवादित कमेंट के आरोप में बुरी फंसीं राखी,  Sherlyn Chopra ने किया शॉकिंग दावा

इस दौरान राखी सावंत हिजाब पहने दिखाई दीं. इन्हीं कपड़ों में वो पुलिस स्टेशन में भी नजर आई थीं. यानी वो पुलिस स्टेशन से सीधे अपनी मां से मिलने पहुंची हैं. राखी की ये बात सुनकर हर कोई उनकी मां के ठीक होने के लिए दुआ करता दिखाई दे रहा है. कई लोगों ने राखी से मां की सेहत पर अपडेट देने के लिए भी कहा है. बता दें कि राखी की मां को कैंसर के साथ-साथ ब्रेन ट्यूमर हो गया है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Detained: इस शख्स को बचाने के चक्कर में राखी पर आई मुसीबत, 10 महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement