Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raksha Bandhan Box Office: नहीं मिले 'रक्षा बंधन' को पहले दिन दर्शक, क्या Akshay Kumar के नाम होगी एक और फ्लॉप?

Raksha Bandhan Box Office :अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई. त्योहार के मौके पर रिलीज अक्षय कुमार की फिल्म से दर्शक कन्नी काटते नजर आए. पहले दिन रक्षा बंधन का कलेक्शन अक्षय कुमार की बीती दो फ्लॉप फिल्मों की पहले दिन के कलेक्शन की तुलना में भी कम देखा गया है.

Latest News
Raksha Bandhan Box Office: नहीं मिले 'रक्षा बंधन' को पहले दिन दर्शक, क्या Akshay Kumar के नाम होगी एक और फ्लॉप?

Film Raksha Bandhan : फिल्म रक्षा बंधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Raksha Bandhan Box Office: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) इस बार रक्षा बंधन के त्योहार पर रिलीज की गई. फेस्टिवल पर रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म को दर्शक अपनी पहली पसंद नहीं बना पाए. रक्षा बंधन की ओपनिंग वैसी नहीं रही जितनी इससे उम्मीद की गई थी. अक्षय कुमार-स्टारर गुरुवार को रिलीज हुई थी और पहले दिन फिल्म ने लगभग 8 करोड़ का कलेक्शन किया. ओपनिंग पर इस फिल्म का कलेक्शन अक्षय कुमार की बीती दो फ्लॉफ फिल्मों - पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) और बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) के पहले दिन के कलेक्शन से भी कम है. 

रक्षा बंधन में अक्षय कुमार दिल्ली के चांदनी चौक में एक गोलगप्पे की दुकान के मालिक लाला केदारनाथ के किरदार में हैं. जिसने कसम खाई है कि जब तक वह अपनी चार बहनों की शादी नहीं कर लेगा वह अपनी शादी नहीं करेगा. फिल्म में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आ रही हैं. इन कलाकारों के अलावा रक्षा बंधन में सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर ने फिल्म में अक्षय की बहन की भूमिका निभाई है. इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar पर भारी पड़े लाल सिंह चड्ढा, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

फिल्म को मिली ओपनिंग को लेकर आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के शुरुआती अनुमान लगभग 7.5 - 8 करोड़ के रहे हैं. कल दिन चढ़ने के साथ फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा की तुलना में अधिक सुधार दिखाया. मगर फिर भी यह फिल्म आमिर खान के फिल्म की बराबरी नहीं कर पाई. गुरुवार को सिनेमाघरों में रक्षा बंधन की भिड़ंत लाल सिंह चड्ढा से हुई. आमिर खान की फिल्म ने पहले दिन लगभग 11 से 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया.

रक्षा बंधन अक्षय कुमार की साल की तीसरी रिलीज है. उनकी पिछली फिल्में - बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ और सम्राट पृथ्वीराज ने 10.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी.

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha या फिर Raksha Bandhan किसे लोगों ने बताया साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर?

बात करें अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की, तो इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया रही है. अपनी हालिया रक्षा बंधन के साथ अक्षय ने यह साबित किया है कि वह फैमिली एंटरटेनर हैं. यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने ऐसी फिल्म की है जो समाज के लिए बेहद जरूरी हो. रक्षा बंधन भारत में दहेज प्रथा के मुद्दे को छूती है. इससे पहले अक्षय कुमार 'टॉयलेट -  एक प्रेम कथा' और पैडमैन जैसी फिल्मों में लीड रोल निभा चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement