Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakul Preet और Jackky Bhagnani की शादी का जश्न शुरू, एक्ट्रेस ने अखंड पाठ से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पहली फोटो शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

Latest News
Rakul Preet और Jackky Bhagnani की शादी का जश्न शुरू, एक्ट्रेस ने अखंड पाठ से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द दुल्हन बनने वाली हैं. एक्ट्रेस फिल्ममेकर और एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) संग सात फेरे लेने वाली हैं. कपल 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी (Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani wedding) करेगा. वहीं एक्ट्रेस की शादी का जश्न भी शुरू हो गया है. रकुल ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है जो अखंड पाठ की है. उनकी इस फोटो के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वेडिंग फंक्शन गोवा में होगा. हालांकि मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी. वैसे तो खबरों की मानें तो कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे पर एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जो अखंड पाठ की है. रकुल ने खुद कैप्शन में इस बारे में लिखा है. फोटो में एक्ट्रेस सिर पर दुपट्टा डाले नजर आ रही हैं. 

rakul  

बता दें कि कपल की शादी के फंक्शन दो दिन तक चलने वाले हैं. फिर 21 फरवरी को सात फेरे लेंगे. वहीं शादी के अगले दिन यानी 22 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी होगी. रकुल और जैकी की शादी में परिवार के अलावा क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे. उनकी शादी भी बारी कई सेलेब्स के जैसे काफी प्राइवेट होगी. 

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: बस पॉकेट मनी के लिए की थी पहली फिल्म, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साल 2021 में एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. तब से फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पिछले साल ही कहा गया था कि कपल शादी करने वाला है. ऐसे में अब फाइनली डेट भी सामने आ गई है. 

ये भी पढ़ें: शादी वाला साल होगा 2024, ये 7 बॉलीवुड कपल खाएंगे सात जन्मों वाली कसमें?

फिल्मों की बात करें तो रकुल इसी साल पोंगल पर रिलीज हुई फिल्म अयालान में नजर आई थीं. वो जल्द ही कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 में दिखने वाली हैं. फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी. वहीं जैकी भगनानी इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर बिजी हैं. वो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement