Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे 'भगवान राम', Arun Govil को देख लोगों ने छुए पैर, लगाए जय श्री राम के नारे

भगवान राम का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर Arun Govil राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं. इस दौरान उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे 'भगवान राम', Arun Govil को देख लोगों ने छुए पैर, लगाए जय श्री राम के नारे

Arun Govil अरुण गोविल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रामानंद सागर के फेमस शो रामायण (Ramanand Sagar Ramayan) में भगवान राम का किरदार निभा चुके एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह (Ram Mandir pran pratishtha ceremony) का निमंत्रण मिला था. एक्टर आज अयोध्या पहुंच गए हैं जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस क्लिप में उन्होंने फ्लाइट के अंदर से लेकर अयोध्या के एयरपोर्ट पर हुए जोरदार स्वागत को शेयर किया है. उन्हें देख लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए. साथ ही कई लोगों ने अरुण गोविल के पैर भी छू लिए.

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता कई सेलेब्स को भेजा गया है. इसमें रामायण में राम बने अरुण गोविल से लेकर माता सीता बनीं दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सुनील लहरी को भी न्योता भेजा गया है. वहीं इस समारोह में शामिल होने के लिए अरुण गोविल भी अयोध्या पहुंच गए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो अयोध्या जाने वाली फ्लाइट के अंदर नजर आए जहां उन्हें देख लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर पर खर्च हुए बजट से ज्यादा महंगी हैं ये 6 फिल्में, आखिरी वाली उड़ा देगी होश

वहीं अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचते ही लोगों ने अरुण गोविल को घेर लिया और सेल्फी क्लिक कराने लग गए. इसके अलावा कई लोगों ने उनके पैर तक छुए. एक्टर ने भी लोगों के साथ फोटो क्लिक कराई और वो काफी खुश नजर आए. एयरपोर्ट पर भी लोगों ने उन्हें देख जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए थे. 

ये भी पढ़ें: राम मंदिर में दान दिया या नहीं पर मुकेश अंबानी के घर पूजा-पाठ में जरूर पहुंचते हैं ये 10 सेलेब्स

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा. इसमें भारत और विदेश के कई मेहमानों को अयोध्या में शुभ अवसर में भाग लेने के लिए निमंत्रण मिला है. सेलेब्स से लेकर बिजनेसमैन और खिलाड़ियों को भी न्योता मिला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement