Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor Birthday: इन हसीनाओं का दिल तोड़ चुके हैं रॉकस्टार, आमिर खान की 'बहू' के साथ भी था अफेयर

Ranbir Kapoor ने भले ही आलिया भट्ट से शादी कर ली है पर वो हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. 

Latest News
Ranbir Kapoor Birthday: इन हसीनाओं का दिल तोड़ चुके हैं रॉकस्टार, आमिर खान की 'बहू' के साथ भी था अफेयर

Ranbir kapoor रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया (Saawariya 2007) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Rishi & Neetu Kapoor) के बेटे रणबीर ने कई ऐसे रोल (Ranbir Kapoor films) निभाए हैं जो हमेशा के लिए लोगों के दिलों में घर कर गए हैं. रणबीर अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. खासकर कि अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर वो खूब लाइमलाइट बटोरते थे.

रणबीर कपूर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर खासा सुर्खियों में रह चुके हैं. आलिया भट्ट के प्यार में पड़ने से पहले वो कई हसीनाओं का दिल तोड़ चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने धोखा देने की बात को स्वीकार भी किया था. एक्टर ने बताया था कि जब वो दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ते में थे, तब उन्हें चीट कर रहे थे. इसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था.

मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले रणबीर कपूर वैसे तो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं  पर उनके अफेयर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. इस लिस्ट में कटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण तक का नाम शामिल है. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt को लिपस्टिक लगाने नहीं देते हैं Ranbir Kapoor, लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल बोले 'कबीर सिंह है क्या?'

फिल्मी करियर शुरु होने से पहले रणबीर अपनी कॉलेजमेट अवंतिका मलिक को डेट कर रहे थे. आगे जाकर अवंतिका और रणबीर का ब्रेक-अप हो गया. इसके बाद उनका नाम सोनम कपूर, नरगिस फाखरी, नंदिता महतानी, प्रियंका चोपड़ा  और माहिरा खान से भी जुड़ा था.

आपको बता दें कि अवंतिका मलिक ने बाद में बॉलीवुड एक्टर इमरान खान से शादी की थी पर दोनों अब अलग हो चुके हैं. इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं और इस नाते अवंतिका आमिर खान की बहू थीं.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: नशे की गंदी लत, वर्जिनिटी से लेकर Deepika Padukone को धोखा देने तक, जब रणबीर कपूर ने दिए विवादित बयान

हालांकि आज वो आलिया भट्ट के साथ काफी खुश हैं. दोनों ने सालों तक डेट करने के बाद अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी और उसी साल नवंबर में कपल ने बेटी राहा का वेलकम किया था. रणबीर कई मौकों पर कह चुके हैं कि वो अपनी लाडली पर जान छिड़कते हैं और उसकी देखभाल में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement