Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor ने फिर बनाई एक्स Deepika Padukone के साथ जोड़ी? जानें क्यों वायरल हो रहीं ये 3 Photos

Ranbir Kapoor Deepika Padukone की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस इस जोड़ी की अगली फिल्म के कयास लगा रहे हैं.

Ranbir Kapoor ने फिर बनाई एक्स Deepika Padukone के साथ जोड़ी? जानें क्यों वायरल हो रहीं ये 3 Photos

Ranbir Kapoor, Deepika Padukone: रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. रणबीर- दीपिका एक वक्त पर एक- दूसरे साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ब्रेकअप के बाद भी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में दोनों को एक साथ देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. कईयों ने तो नई फिल्म के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. दीपिका और रणबीर की इन फोटोज की तस्वीरों की सच्चाई कुछ और ही है.

दरअसल, ये तस्वीरें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में वो रणबीर कपूर के अलावा कई और एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के साथ दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीरें किसी आने वाली फिल्म का ऐलान नहीं हैं बल्कि रिलीज हो चुकी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के री- यूनियन के दौरान ली गई हैं. 31 मई 2013 में रिलीज हुई इस इस फिल्म को 2023 में 10 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट और इससे जुड़े फिल्ममेकर्स भी एक साथ इकट्ठा हुए और साथ में मस्ती और पार्टी करते दिखाई दिए. यहां देखें वायरल हो रहीं ये तस्वीरें-

Yeh Jawani Hai Diwani Reunion

ये भी पढ़ें- जेएनयू से लेकर पठान के भगवा बिकनी विवाद पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कही दी ये बात

Yeh Jawani Hai Diwani Reunion

इन फोटोज में दीपिका, रणबीर के साथ- साथ कल्कि कोचलिन, आदित्य रॉय कपूर, फिल्म के निर्देशन अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर समेत कई सेलेब्रिटीज दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में फिल्म का एक डायलॉग लिखा है. उन्होंने लिखा- 'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती है; एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे-नैना तलवार'. इन फोटोज में कई लोगों ने 'लारा' किरदार की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के बारे में पूछा है. तस्वीरों में 'लारा' नहीं दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone के हाथ लगा बड़ा मौका, फोटोज शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement