Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh को क्यों लगता है सासू मां से डर? जानें Deepika Padukone संग उनकी फिल्मी Love Story

Ranveer Singh Birthday करीब है और ऐसे में उनका एक इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया था कि वो अपनी Mother-In-Law से किस कदर डरते हैं. इसके अलावा उन्होंने सासू मां से डरने का कारण भी बताया है. असल में रणवीर की उनकी सासू मां से बॉन्डिंग उतनी ही शानदार है जितनी फिल्मी Deepika Padukone के साथ उनकी लव स्टोरी है.

Latest News
Ranveer Singh को क्यों लगता है सासू मां से डर? जानें Deepika Padukone संग उनकी फिल्मी Love Story

Ranveer Singh, Deepika Padukone: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दो दिन बाद ही अपना 37वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगे. वहीं, इस मौके पर रणवीर का एक वीडियो जबरदस्त चर्चा में आ गया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अपनी सासू मां उज्जवला पादुकोण (Ujjala Padukone) से कितना डरते हैं. रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में रणवीर के सामने उनकी सासू मां बैठी हैं और वो बता रहे हैं कि सासू मां जब उन पर गुस्सा होती हैं तो किस तरह रिएक्ट करती हैं. रणवीर की ये बात सुनकर सभी लोग ठहाके मारकर हंसते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, ये वीडियो शंकर महादेवन के कैलीफोर्निया के कॉन्सर्ट का है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हैं. इसी इवेंट पर रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण, सासू मां उज्जवला पादुकोण और साली साहिबा अनीसा और ससुर जी प्रकाश पादुकोण के साथ पहुंचे हैं. इस ईवेंट पर रणवीर स्टेज पर शंकर महादेवन के बगल में खड़े दिख रहे हैं और इस दौरान वो कहते दिख रहे हैं कि 'मैं अपनी सासू मां से बहुत डरता हूं दोस्तों. वो अभी भी मेरे सामने हैं और मुझे उंगली दिखाकर डरा रही हैं'.

ये भी पढ़ें- Deepika Ranveer ने शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में जमकर किया डांस, ऑडियंस के बीच पहुंचा कपल, वीडियो वायरल

रणवीर की ये बात सुनकर सभी ठहाके मारकर हंस पड़ते हैं. वहीं, इस वीडियो से जाहिर है कि उनकी अपने ससुरालवालों से बॉन्डिंग बेहद शानदार और फिल्मी है. वहीं, फिल्मी तो दिपिका के साथ उनकी लवस्टोरी भी है. इन दोनों की कहानी फिल्म 'रामलीला' के दौरान शुरू हुई थी.

 

 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone की गोद में जा बैठे Ranveer Singh, एक्ट्रेस बोली- 'मेरी बेस्ट ट्रॉफी'

फिल्म की कास्टिंग फाइलन होने के बीच दोनों की मुलाकात डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर हुई थी. दोनों साथ में लंच कर रहे थे और इस दौरान दीपिका के दांत में खाना फंस गया था जिसे देखकर रणवीर ने दीपिका को इशारा किया कि उनके दांतो में कुछ फंस गया है. ये सुनकर दीपिका ने बड़े प्यार से रणवीर से कहा था कि तुम निकाल दो. बस यहीं से दोनों के दिल मिल गए. आज भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस मुलाकात को अपनी पहली डेट मानते हैं. बता दें कि 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement